Loading...

फाइनल जीतने के बाद कार्तिक ने किया खुलासा, बताया बांग्लादेशी टीम ने क्या कहा जिससे आपा खो बैठे भारतीय

0 4

अंडर-19 विश्व कप 2020 का फाइनल मुकाबला भारत और बांग्लादेश के बीच खेला गया जिसमें बांग्लादेश की टीम ने भारत को 3 विकेट से हरा दिया. फाइनल मुकाबला जीतने के बाद भारत और बांग्लादेश टीम के खिलाड़ी आपस में भिड़ गए और नौबत हाथापाई तक पहुंच गई. इस वजह से खिलाड़ियों की काफी आलोचना हुई. खिलाड़ियों के खराब व्यवहार के लिए आईसीसी ने उनको सजा भी दी.

मैच के दौरान भी दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच काफी नोकझोंक देखने को मिली थी. जैसे ही बांग्लादेश की टीम ने भारत को हराया बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने भारतीय खिलाड़ियों को उकसाने की कोशिश की. इसके बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी एक दूसरे से भिड़ गए. लेकिन किसी को यह नहीं पता कि आखिर जश्न का माहौल कैसे हाथापाई के माहौल में बदल गया.

टीम के स्टार गेंदबाज कार्तिक त्यागी ने अब इस बात का खुलासा किया कि आखिर बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने ऐसा क्या कहा था जिससे भारतीय खिलाड़ी अपना आपा खो बैठे. कार्तिक त्यागी टूर्नामेंट खत्म होने के बाद जैसे ही अपने घर पहुंचे तो उन्होंने अपने अनुभव के बारे में खुलकर बातचीत की.

कार्तिक त्यागी ने बताया कि फाइनल मैच में बांग्लादेशी खिलाड़ियों का व्यवहार आपत्तिजनक रहा. उन्होंने भद्दे कमेंट किए. इस वजह से हमारी टीम के खिलाड़ियों को गुस्सा आ गया. कार्तिक त्यागी ने आगे कहा कि हमें हार और जीत दोनों से ही सीख और अनुभव लेना चाहिए. उन्होंने जो किया, वह सही नहीं था. वह एक खराब दिन था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.