Loading...

ENG vs SA: अंतिम दो गेंदों में हुआ चमत्कार, हारा हुआ मैच जीत गई इंग्लैंड की टीम

0 2

इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज खेली जा रही है जिसके पहले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने जीत हासिल की थी. लेकिन दूसरा मुकाबला इंग्लैंड की टीम ने 2 रनों से जीत लिया. इसी के साथ दोनों टीमों ने सीरीज में एक-एक से बराबरी कर ली है. बता दें कि इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला गया दूसरा T-20 मैच बहुत ही ज्यादा रोमांटिक रहा. इस मैच में इंग्लैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 204 रन बनाए जिसके जवाब में दक्षिण अफ्रीका की टीम का प्रदर्शन ठीक-ठाक रहा.

दक्षिण अफ्रीकी टीम को जीत के लिए 205 रनों का लक्ष्य मिला था. लेकिन दक्षिण अफ्रीका की टीम 202 रन बना पाई और 2 रनों से मैच हार गई. आखिरी ओवर में दक्षिण अफ्रीकी टीम को जीत के लिए 6 गेंदों में 15 रन बनाने थे. पहली गेंद पर कोई रन नहीं आया. इसके बाद अगली गेंद पर छक्का लग गया. तीसरी गेंद पर चौका गया. अंतिम 3 गेंदों में दक्षिण अफ्रीका को 5 रनों की जरूरत थी. चौथी गेंद पर 2 रन मिल गए.

इसके बाद अंतिम दो गेंदों में टीम को जीत के लिए केवल 3 रनों की जरूरत थी. लेकिन पांचवीं गेंद पर दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज आउट हो गया. अब दक्षिण अफ्रीकी टीम को जीत के लिए 1 गेंद पर 3 रन चाहिए थे. लेकिन अंतिम गेंद पर दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज आउट हो गया और इस तरह इंग्लैंड की टीम मैच जीत गई. अब दोनों टीमों के बीच 16 फरवरी को सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला खेला जाएगा जो निर्णायक होगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.