Loading...

हरभजन सिंह जल्द ले सकते हैं सभी फॉर्मेट से संन्यास, IPL 2020 के बाद लेंगे फैसला

0 1

भारतीय टीम के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह काफी समय से टीम से बाहर चल रहे हैं. लेकिन अब ऐसी खबर आ रही है कि वह जल्द ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले सकते हैं. हरभजन सिंह आईपीएल 2020 के बाद संन्यास की घोषणा कर सकते हैं. पिछले साल युवराज सिंह और इरफान पठान ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. यह दोनों खिलाड़ी भी काफी समय से टीम से बाहर चल रहे थे.

हरभजन के नजदीकी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, हरभजन आगामी सत्र में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रतिनिधित्व करेंगे. आईपीएल के दौरान ही वह अपने करियर को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा करेंगे. हरभजन ने भारत के लिए आखिरी मैच मार्च 2016 में खेला था. इसके बाद से उनको भारतीय टीम में मौका नहीं दिया गया है.

हरभजन 4 साल से भारतीय टीम के लिए कोई वनडे मैच नहीं खेले हैं. जबकि उन्हें T-20 टीम से बाहर हुए 3 साल हो चुके हैं. हरभजन ने 1998 में टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था. हरभजन 25 बार एक पारी में 5 विकेट लेने का कारनामा कर चुके हैं. उन्होंने 103 टेस्ट मैचों में 417 विकेट हासिल किए है. 2008 से 2017 तक वह मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे. लेकिन फिर वह चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़ गए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.