Loading...

धोनी की तरफ से फैंस के लिए आई खुशखबरी, CSK ने शेयर की फोटो

0 2

महेंद्र सिंह धोनी काफी समय से क्रिकेट से दूर है. उनकी वापसी को लेकर लगातार खबरें आ रही है. अब ऐसी चर्चा है कि वह आईपीएल 2020 से मैदान पर वापसी करेंगे. लेकिन इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स ने वैलेंटाइन डे के मौके पर धोनी के फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है और यह बताया है कि जल्द ही धोनी वापसी करने वाले हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स ने दिया वापसी का इशारा

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर किया जिसमें महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी पहने हुए दिख रहे हैं और फैंस का धन्यवाद कर रहे हैं. इस वीडियो के साथ लिखा गया- हां आप, जो पूरा वक्त देखते हुए, पढ़ते हुए और सपने में सिर्फ हमारे बारे में सोचते हो. चाहे हम जीते या हारे, आपके प्यार के लिए बहुत बड़ी व्हिसल.

Loading...

बता दें कि 1 मार्च से चेन्नई सुपर किंग्स का ट्रेनिंग कैंप शुरू हो रहा है और धोनी 29 फरवरी को चेन्नई पहुंच जाएंगे. हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. ऐसा माना जा रहा है कि आईपीएल 29 मार्च से शुरू होगा. सुरेश रैना और चेन्नई की टीम के खिलाड़ी पहले ही चेन्नई पहुंच चुके हैं और कैंप का हिस्सा बन चुके हैं. लेकिन जल्द ही धोनी भी जुड़ जाएंगे. जब धोनी से उनकी वापसी को लेकर सवाल किए गए थे तो उन्होंने यह कहा था कि मुझसे अगले साल ही सवाल पूछना. धोनी को क्रिकेट से दूर हुए लगभग 7 महीने हो चुके हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.