Loading...

आईपीएल 2020 से पहले आरसीबी ने बदला लोगो और जर्सी, क्या इससे बदलेगा टीम का भाग्य

0 8

आईपीएल 2020 से पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने एक बड़ा बदलाव किया है, जो सभी के लिए थोड़ा चौकाने वाला है. आरसीबी की टीम ने शुक्रवार को नया लोगो और नई जर्सी लॉन्च की. यह नई जर्सी काफी अच्छी दिख रही है. युज़वेंद्र चहल, विराट कोहली और एबी डिविलियर्स यह नई जर्सी पहने हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि शुक्रवार को आरसीबी ने यह भी घोषणा की कि मुथूट फिनकॉर्प आरसीबी का टाइटल स्पॉन्सर है. मुथूट फिनकॉर्प ने 3 साल के लिए आरसीबी की टाइटल स्पॉन्सरशिप खरीद ली है.

आरसीबी ने शुक्रवार को ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पहले अपने लोगो बदलने की जानकारी दी. नए लोगों में सुनहरे रंग का शेर बना हुआ है जिसके चारों ओर लाल रंग का इस्तेमाल किया गया है. 2 दिन पहले आरसीबी के सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से सारी तस्वीरें और पोस्ट डिलीट कर दी गई थी. प्रोफाइल पिक्चर भी हटा दी गई थी.

टीम का लोगो बदलने पर विराट कोहली ने अपनी प्रतिक्रिया दी. विराट कोहली ने ट्वीट कर लिखा- लोगो का काम है कहना. आरसीबी का नया लोगो देखकर खुश हूं. यह हमारी बोल्ड छवि और चुनौतीपूर्ण भावना को दर्शाता है. बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी में आरसीबी की टीम अभी तक एक भी बार आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है. लेकिन देखना होगा कि क्या जर्सी और लोगो बदलने से टीम का भाग्य भी बदल जाएगा और आरसीबी की टीम खिताब जीतने में कामयाब हो पाएगी.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.