Loading...

आईसीसी रैंकिंग में नंबर वन का ताज छिनने के बाद बुमराह ने दिया बड़ा बयान

0 1

बुमराह ने जब से चोटिल होने के बाद भारतीय टीम में वापसी की है, वह पहले जैसी फॉर्म में नजर नहीं आ रहे हैं. बुमराह मैदान पर अच्छा प्रदर्शन नहीं दिखा पा रहे हैं जिसकी वजह से टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है. न्यूजीलैंड के विरुद्ध तीन मैचों की वनडे सीरीज में जसप्रीत बुमराह एक भी विकेट हासिल नहीं कर पाए और ऐसा पहली बार हुआ जब बुमराह को सीरीज में एक भी विकेट नहीं मिला है.

खराब प्रदर्शन का बुमराह के ऊपर भी काफी बुरा प्रभाव पड़ा है. आईसीसी वनडे रैंकिंग में जसप्रीत बुमराह नंबर 1 का ताज गवा चुके हैं. जसप्रीत बुमराह के खराब प्रदर्शन की वजह से उनकी काफी आलोचना भी हो रही है. जसप्रीत बुमराह की जगह आईसीसी वनडे रैंकिंग में ट्रेंट बोल्ट नंबर वन गेंदबाज बन गए हैं और बुमराह दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं.

इस मामले में जसप्रीत बुमराह ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा- इस वक्त मेरा फॉर्म मेरे साथ नहीं है. लेकिन मैं आगे बहुत मेहनत करूंगा और अपने फॉर्म को फिर से बरकरार रखने की कोशिश करूंगा. बुमराह ने आगे कहा कि हर खिलाड़ी के जीवन में उतार-चढ़ाव आता है और इस समय मेरे साथ भी ऐसा ही हो रहा है. लेकिन हमें घबराना नहीं चाहिए, क्योंकि हमें इससे काफी कुछ सीखने को मिलता है.

बता दें कि भारतीय टीम 21 फरवरी से न्यूजीलैंड के साथ टेस्ट सीरीज खेलने वाली है.सब यही उम्मीद कर रहे हैं कि टेस्ट सीरीज में जसप्रीत बुमराह अच्छा प्रदर्शन करेंगे. लेकिन अगर बुमराह अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हैं तो भारत का टेस्ट सीरीज जीतना बहुत मुश्किल हो जाएगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.