Loading...

पांचवीं बार पिता बने पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी, तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

0 4

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहिद अफरीदी एक बार फिर से पिता बन गए हैं. उनके घर एक नन्ही परी आई है. शाहिद अफरीदी ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी. शाहिद आफरीदी ने अपनी नन्ही परी के साथ तस्वीर शेयर की जिसके साथ उन्होंने लिखा- ईश्वर का असीम आशीर्वाद और दया मुझ पर बरकरार है. मेरी चार अद्भुत बेटियां पहले से ही हैं और एक और के आ जाने से पांच हो गई हैं. आप सब के साथ इस गुड न्यूज को शेयर कर रहा हूं.

बता दें कि शाहिद अफरीदी अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने यह बयान दिया था कि उनकी बेटी ने हिंदी सीरियल देखकर आरती उतारने की नकल की तो मैं बहुत गुस्से में आ गया और मैंने टीवी तोड़ दी थी. इस वजह से शाहिद अफरीदी की बहुत आलोचना हुई थी.

यह बयान शाहिद अफरीदी ने एक कार्यक्रम में दिया था. जब उनसे यह पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी टीवी तोड़ा है. तब शाहिद अफरीदी ने बताया कि उन्होंने अपनी पत्नी के कारण एक बार टीवी तोड़ा था. इतना ही नहीं शाहिद अफरीदी भारत-पाक के बीच क्रिकेट मैचों को लेकर अक्सर बयान देते रहते हैं. वह कश्मीर मुद्दे को लेकर भी भारत के विरुद्ध काफी बुरा भला कहते हैं. इस वजह से कई बार उनको आलोचना का सामना भी करना पड़ता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.