Loading...

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2020: जाने टूर्नामेंट का पूरा शेड्यूल और लाइव प्रसारण की जानकारी

0 2

7 मार्च से रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज शुरू होने जा रही है जिसमें सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग के अलावा कई दिग्गज क्रिकेटर भी हिस्सा लेंगे. इस वर्ल्ड सीरीज का आयोजन करने का उद्देश्य यही है ताकि लोगों को रोड सेफ्टी के बारे में जागरूक किया जा सके. इसकी वजह से हर रोज ना जाने कितने लोगों की मौत हो जाती है. फिर भी लोग जागरूक नहीं हो रहे हैं.

सीरीज में होंगे 11 मैच

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में कुल 11 मुकाबले खेले जाएंगे और 5 टीमें सीरीज में हिस्सा लेंगी. इस सीरीज में भारत के दिग्गज क्रिकेटरों के अलावा ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका, श्रीलंका और वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर भी शामिल होंगे. पहला मुकाबला इंडिया लीजेंड्स और वेस्टइंडीज लीजेंड्स के बीच खेला जाएगा. सभी टीमों के कप्तानों की घोषणा भी हो चुकी है. इंडिया लीजेंड्स के कप्तान सचिन तेंदुलकर, ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के कप्तान ब्रेट ली, साउथ अफ्रीका लीजेंड्स के कप्तान जोंटी रोड्स, श्रीलंका लीजेंड्स के कप्तान तिलकरत्ने दिलशान, जबकि वेस्टइंडीज लीजेंड्स के कप्तान ब्रायन लारा है.

कब और कहां देखे मैच

Loading...

सभी मैच शाम 7:00 बजे से शुरू होंगे जिनका प्रसारण कलर्स सिनेप्लेक्स और कलर्स कन्नड़ सिनेमा पर किया जाएगा. इसके अलावा VOOT और जियो टीवी पर भी लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं. आप इस सीरीज के शो की टिकट 14 फरवरी शाम 6:00 बजे से बुकमायशो पर खरीद सकते हैं. टिकट की कीमत 50 रुपए से 500 रुपए तक रखी गई है.

शेड्यूल

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.