Loading...

U-19 WC फाइनल को लेकर अपनी ही टीम पर भड़का ये दिग्गज भारतीय, बीसीसीआई से की सजा की अपील

0 2

मशहूर क्रिकेटर कपिल देव ने हाल ही में आईसीसी अंडर-19 विश्व कप के दौरान भारत-बांग्लादेश के खिलाड़ियों के बीच हुई उस घटना को भयानक करार दिया जिसमें दोनों टीमों के खिलाड़ी एक दूसरे से भिड़ गए और एक-दूसरे के विरुद्ध अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. कपिल देव ने कहा कि क्रिकेट भद्र जनों का खेल नहीं है. कपिल देव ने इन खिलाड़ियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने का बीसीसीआई से आग्रह भी किया है, ताकि अन्य खिलाड़ियों के लिए उदाहरण पेश किया जा सके.

बता दें कि आईसीसी ने इस घटना के लिए भारत के 2 खिलाड़ियों और बांग्लादेश के 3 खिलाड़ियों को दोषी करार दिया और उन्हें सजा भी दी गई. फाइनल मुकाबले में बांग्लादेश की टीम ने भारत को 3 विकेट से हरा दिया था. इसके बाद बांग्लादेशी टीम के खिलाड़ी मैदान पर पहुंच गए और भारतीय खिलाड़ियों को बुरा भला कहने लगे जिसके बाद भारतीय खिलाड़ी चुप नहीं बैठे और एक दूसरे से भिड़ गए.

नौबत हाथापाई तक पहुंच गई. लेकिन क्रिकेट के खेल में यह बिल्कुल भी सही नहीं है. कपिल देव ने एक कार्यक्रम में इस घटना को लेकर बात करते हुए कहा कि युवा खिलाड़ियों के बीच जो कुछ भी हुआ, वह मुझे भयानक लगता है. क्रिकेट बोर्ड को सख्त से सख्त कदम उठाने चाहिए, ताकि दोबारा से ऐसी गलती ना हो.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.