Loading...

आरसीबी ने लॉन्च किया नया लोगो, इस आईपीएल सीजन में नए रंग में दिखेगी टीम

0 1

अगले महीने से आईपीएल का 13वां सीजन शुरू होने वाला है. लेकिन इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम में बड़ा बदलाव हुआ है. 2 दिन पहले ही आरसीबी के सोशल मीडिया अकाउंट से सारी तस्वीरें और प्रोफाइल पिक्चर हटा दी गई थी. साथ ही सभी पोस्ट भी डिलीट कर दी गई थी जिसके बाद से ही इस बदलाव के कयास लगाए जा रहे थे. आरसीबी की तरफ से शुक्रवार को ट्विटर पर टीम से जुड़े बदलाव की जानकारी दे दी गई.

आरसीबी ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो डालकर फैंस को अपने नए लोगो की जानकारी दी. इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया- यही वो लम्हा था जिसका आपको इंतजार था. नए साल के लिए नई आरसीबी और उसका नया लोगो. बता दें कि कुछ फैंस ने आरसीबी से उसका नाम बदलने की अपील की थी. फैंस का कहना था कि टीम के नाम में बेंगलौर की जगह बेंगलुरु होना चाहिए, क्योंकि 2014 में बेंगलौर शहर का नाम बदलकर बेंगलुरु कर दिया गया था. इसी वजह से फैंस भी यह चाहते थे कि टीम का नाम भी बदला जाए.

आरसीबी की टीम ने तीसरी बार अपना लोगो बदला है. आरसीबी ने अपने सभी सोशल मीडिया पर भी पुराना लोगो हटाकर नया लोगो लगा दिया है. आरसीबी की टीम एक भी बार आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है. लेकिन 2020 में उससे बहुत ज्यादा उम्मीदें हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.