Loading...

घर में अचानक बढ़ गई है परेशानियां, तो बस घर में लें आएं इस चीज़ का जोड़ा

0 48

वास्तु शास्त्र के मुताबिक में किसी को भी बहुत ज्यादा महत्व दिया गया है। फेंगशुई के मुताबिक कई सारी ऐसी महत्वपूर्ण बातें होती है जिनका गर्म अनुसरण किया जाता है और अगर व्यक्ति अनुसरण करता है तो वह अपने जीवन में हमेशा सकारात्मक परिवर्तन ही देखता है। तो इन्हीं बातों में से एक होता है घर में हाथी खर्कना थैंक सिंह के मुताबिक यदि आपके घर में आती है तो कई सारे क्षेत्र में लाभ देखने को मिलेगा। हाथी रखने से सफलता और सौभाग्य में वृद्धि होती है और साथ-साथ कई सारे फायदे देखने को मिलते हैं आपको बताते हैं घर में आती रखने के कुछ बेहतरीन उपाय।

घर के उत्तर दिशा में हाथी की मूर्ति चित्र लगाने से घर में हमेशा को सारी आने लगते हैं और साथ ही जीवन में भी सफलता मिलती है।  हाथी रखना मंगलकारी होता है। जिस दंपत्ति को संतान प्राप्ति में परेशानियां झेलनी पड़ती है। उन्हें बेडरूम में बस्तर के पास हाथी का जोड़ा रखने से फायदा मिलता है।

हाथी का ताल्लुक सुरक्षा से है और घर के मुख्य द्वार पर जोड़े ने हाथी रखने से परिवार की सुरक्षा संबंधी लाभ मिलते हैं। हाथी को घर के मुख्य द्वार पर लगाने से संतान प्राप्ति होती हैं। वह घर में सुख शांति समृद्धि का वास होता है। शादी का जोड़ा बेडरूम में रखने से पति-पत्नी के बीच बार करता है और दोनों के बीच मतभेद खत्म होते हैं।

हाथी की मूर्ति यदि उसकी पत्नी हथिनी और है जो के साथ में हो तो ऐसा रखने से घर में बच्चों के बीच हमेशा प्यार बना रहता है। फेंगशुई में हाथी की मूर्ति घर में रखने के बताया गया है। यह घर में जाने का मार्ग खुल जाता है।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.