Loading...

सौरव गांगुली ने शेयर की पुरानी तस्वीर तो युवराज सिंह ने कर दिया ट्रोल

0 6

भारतीय क्रिकेटर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. सोशल मीडिया पर भारतीय खिलाड़ी एक दूसरे के साथ मस्ती मजाक भी करते रहते हैं. कई बार किक्रेटर अपने ही साथी खिलाड़ी को ट्रोल भी कर देते हैं. भारत के मौजूदा खिलाड़ी ही नहीं बल्कि पूर्व खिलाड़ी भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं.

हाल ही में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने अपने खेल के दिनों की एक तस्वीर शेयर की जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- बहुत अच्छी यादें. लेकिन सौरव गांगुली ने यह तस्वीर गेटी इमेज से डाउनलोड की थी और वह तस्वीर को शेयर करते वक्त गेटी इमेज के लोगो को हटाना भूल गए. सौरव गांगुली द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर पर युवराज सिंह ने मजे लेते हुए लिखा- दादा लोगो तो हटा लो, आप बीसीसीआई के अध्यक्ष हो, प्लीज प्रोफेशनल बनो.

View this post on Instagram

Fanatastic memories …

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly) on Feb 12, 2020 at 9:50am PST

बता दें कि युवराज सिंह ने अपना अंतरराष्ट्रीय करियर सौरव गांगुली की कप्तानी में शुरू किया था. युवराज सिंह को सौरव गांगुली का बहुत ज्यादा सपोर्ट मिला और उनका करियर बहुत चमक गया. सौरव गांगुली पिछले साल ही बीसीसीआई के अध्यक्ष बने. अध्यक्ष पद संभालते ही सौरव गांगुली भारतीय क्रिकेट को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए लगातार काम कर रहे हैं. उन्होंने कई ऐसे फैसले किए हैं जिससे भारतीय क्रिकेट और भारतीय खिलाड़ियों को फायदा हो.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.