Loading...

जानिए साउथ के इन अभिनेताओं के बारे में जोकि कुछ ही समय में बन गए सुपरस्टार और कर दिया पूरी दुनिया को अपना दीवाना !

0 2
यह तो आप सभी जानते होंगे कि बॉलिवुड और साउथ इंडियन फिल्मों में काफी सिमिलरिटी है। दोनों एक दूसरे से अलग होते हुए भी काफी भिन्न-भिन्न भी हैं। जिस तरह बॉलीवुड में कई सुपरस्टार हैं। उसी तरह साउथ फिल्म जगत में भी बहुत से सुपरस्टार हैं, जो कि अपनी एक फ्रेंड से करोड़ों की कमाई करते हैं। आपको कुछ ऐसे साउथ के अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनको कुछ समय पहले तक कुछ खास तादाद में लोग नहीं जानते थे।
लेकिन रातो रात इनकी किस्मत बदल गई और यह झटके से पूरी दुनिया में प्रचलित हो गए। इन सितारों ने ऐसे किरदार निभाए, जिनको काफी जल्दी और बड़ी तादात में पापुलैरिटी मिल गई।
 सबसे पहले बात करने जा रहे हैं साउथ की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक केजीएफ। केजीएफ फिल्म से फेमस हुए कन्नड़ सुपरस्टार यश आज लोकप्रियता की एक बड़ी ऊंचाई पर बैठे हैं। इस फिल्म से पहले इन्हें कोई नहीं जानता था, लेकिन केजीएफ फिल्म को करने के बाद उन्हें कन्नड़ इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में लोग जानने लगे। कन्नड़ इंडस्ट्री और इनके किस्मत के ताले जैसे केजीएफ मूवी से खुल गए। आपको बता दें कि जल्द ही केजीएफ का दूसरा भाग रिलीज होने वाला है, जिसका लोगों को अच्छा खासा इंतजार है। आप शायद नहीं जानते होंगे कि केजीएफ का दूसरा भाग आने वाला है। इसमें आपको यश के साथ रवीना टंडन भी दिखाई देंगी।
Loading...

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास को कौन नहीं जानता है। साउथ के सुपरस्टार अभिनेता प्रभास को लोकप्रियता बाहुबली सेलिंग से मिली, जिसे देश विदेश में बहुत ज्यादा पसंद किया गया। हाल ही में, इस फिल्म का लंदन में भी ट्रेनिंग हुई। जहां सभी स्टारकास्ट मौजूद रही थी इस अभिनेता की इस फिल्म को बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया और इसी के साथ में काफी लोकप्रियता भी हासिल हुई। पिछले साल रिलीज हुई इनकी फिल्म साहो में इन्होंने 100 करोड़ की फीस ली थी।

 साउथ की फेमस फिल्म अर्जुन रेड्डी से प्रसिद्धि हासिल करने वाले विजय आज पूरे देश में लोकप्रिय हैं। अर्जुन रेड्डी फिल्म में इनका लुक का क्रेज आजकल के युवाओं में काफी देखा जाता है। इस फिल्म से इनकी पॉपुलर इतनी बढ़ गई कि इन्हें साउथ ही नहीं बॉलीवुड में भी लोग जाने लगे इस फिल्म का सीक्वल हिंदी में भी बना, जिसका नाम कबीर सिंह का आज हर कोई इन्हें जानता है और कई बड़े निर्देशक उनके साथ काम करना चाहते हैं।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.