Loading...

न्यूजीलैंड के विरुद्ध पहले T-20 मैच में टॉस के वक्त हुआ अजीब वाक्या, विराट कोहली भूल गए प्लेइंग इलेवन

0 3

भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला न्यूजीलैंड के ऑकलैंड में खेला जा रहा है, जिसमें विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी को चुना. लेकिन इस दौरान एक अजीबोगरीब वाक्या हुआ. दरअसल कप्तान विराट कोहली प्लेइंग इलेवन ही भूल गए.

उम्मीद के मुताबिक ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली. जबकि मनीष पांडे इस टीम में शामिल है और विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी केएल राहुल को सौंपी गई है. जैसा कि विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कह दिया था. बता दें कि जब टॉस के दौरान विराट कोहली से प्लेइंग इलेवन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जो पांच खिलाड़ी नहीं खेल रहे हैं, उनमें संजू सैमसन, नवदीप सैनी और कुलदीप यादव शामिल है.

विराट कोहली दो खिलाड़ियों के नाम भूल गए. उन्होंने कहा- मैं 2 खिलाड़ियों के नाम भूल गया हूं और बाद में बताता हूं. हालांकि बाद में यह पता चला कि ऋषभ पंत और वाशिंगटन सुंदर को भी इस मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली है.

भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन

Loading...

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.