Loading...

CAA के खिलाफ बोली नंदिता दास, कहा- अब हर जगह……..

0 2

देश में लागू किए जा चुके नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में जगह-जगह लगातार विरोध दिखाई दे रहा है। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सितारे भी अपनी अलग-अलग राय दे रहे है। कुछ इसका विरोध कर रहे हैं तो कुछ इसके पक्ष में अपना बयान दे रहे हैं। अब इसकी यह के विरोध में बॉलीवुड अभिनेत्री नंदिता दास कवि बयान आया है उन्होंने कहा है कि हर जगह अब शाहीन बाग बन रहे हैं क्योंकि इतने सारे लोग सड़कों पर उतर आए हैं।

जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में बातचीत के दौरान अभिनेत्री नंदिता दास ने सीए के विरोध में विवाद वाला बयान दिया है उन्होंने कहा है कि हर एक नागरिक एक इंसान के हिसाब से हम सबको इसके खिलाफ बोलना चाहिए। इस देश को जो वैल्यू और बुनियाद है उसे हमें संभाल कर रखना चाहिए। नंदिता दास के इस बयान के बाद ट्विटर पर भी वह लगातार ट्रेन करने लगी।

सीएए  के विरोध में अभिनेत्री नंदिता दास ने अपनी बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहा कि जो लोग यहां चार पीढ़ियों से रह रहे हैं। आप उनसे कह रहे हैं कि यह देश उनका नहीं है यह काफी निराशाजनक है। मेरा मानना है कि सभी लोगों को इस पर बात करनी चाहिए यहां तक की लोग इस पर बात कर रहे हैं और वह प्रदर्शन भी कर रहे हैं।

Loading...

आपको बता दें कि जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में प्रसून जोशी भी पहुंचे थे। उन्होंने भी इस पर मंच से बोला उन्होंने कहा कि पीएम मोदी खुद के लिए नहीं बल्कि देश के लिए सोचते हैं वह देश उन पर समर्पित है।

आपको बता दें कि देश में मौजूदा हालात को देखते हुए सैफ अली खान ने भी अपनी राय दी थी। उन्होंने कहा था कि देश के हालात को देखकर लगता है कि हम सेक्शुअलिज्म से दूर होते जा रहे हैं और मुझे भी कोई इसके लिए लड़ता दिखाई नहीं दे रहा है।

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि एक एक्टर होने के नाते मेरे लिए कोई भी स्टैंड लेना सही नहीं है। क्योंकि इससे फिल्में बैन हो सकती है और बिजनेस पर भी असर पड़ सकता है। उन्होंने कहा कि इसलिए फिल्म इंडस्ट्री के लोग अपने बिजनेस और अपने परिवार को खतरे में नहीं डालना चाहते हैं और वह कोई भी पॉलीटिकल कमेंट करने से भी बचते हैं।

 

 

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.