Loading...

केकेआर की कप्तानी पर फैन ने पूछा सवाल तो शाहरुख ने ऐसा जवाब देकर कर दी बोलती बंद

0 3

आईपीएल की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक और अभिनेता शाहरूख खान अपनी हाजिरजवाबी के लिए जाने जाते हैं. वह अपने जवाबों से कई बार फैंस को हैरान भी कर देते हैं. हाल ही में ट्विटर पर एक फैन ने उनसे सवाल पूछा. केकेआर के फैंस ने उनसे कई तरह के सवाल किए. एक फैन ने शाहरुख से शुभ्मन गिल के बारे में सवाल पूछा.

फैन ने पूछा कि वह युवा बल्लेबाज शुभ्मन गिल को केकेआर का कप्तान कब बनाने वाले हैं. इसका जवाब देते हुए शाहरुख खान ने ट्वीट किया- शुभ्मन गिल टीम के कप्तान तब बनेंगे, जब आप टीम के हेड कोच बनेंगे. शाहरुख खान द्वारा दिया गया यह जवाब लोगों को काफी पसंद आ रहा है. केआरके ने अपने ऑफिशल टि्वटर हैंडल पर इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- क्या जवाब दिया है.

बता दें कि मौजूदा समय में दिनेश कार्तिक केकेआर टीम के कप्तान हैं और अगले सीजन के लिए भी उन्हें ही टीम का कप्तान बनाने का निर्णय किया गया है. शुभ्मन गिल भी जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं और वह फिलहाल इंडिया ए के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर है. कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम 2012 और 2014 में आईपीएल का खिताब जीतने में कामयाब रही थी. लेकिन पिछले कुछ सीजन इस टीम के लिए कुछ खास नहीं रहे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.