Loading...

लगातार खेलने पर विराट कोहली ने बीसीसीआई पर साधा निशाना, कहा- अब सीधे स्टेडियम में ही करनी होगी लैंडिंग

0 4

भारतीय टीम विराट कोहली की कप्तानी में 24 जनवरी से न्यूजीलैंड के विरुद्ध टी-20 सीरीज खेलने वाली है. भारतीय टीम जीत के साथ सीरीज का आगाज करना चाहेगी. भारत ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को घरेलू वनडे सीरीज में हराया है तो ऐसे में उसका उत्साह भी चरम पर है. लेकिन भारतीय टीम के लिए न्यूजीलैंड को हराना बिल्कुल भी आसान नहीं है.

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध 19 जनवरी को सीरीज का अंतिम मुकाबला खेली थी जिसके अगले दिन ही भारतीय टीम न्यूजीलैंड के लिए रवाना हुई और 21 जनवरी को न्यूज़ीलैंड पहुंची. भारतीय टीम का कार्यक्रम काफी व्यस्त है, जिस वजह से विराट कोहली ने कहा कि क्रिकेटर उस स्थिति के करीब पहुंच रहे हैं जब स्टेडियम पर ही सीधे उतरकर खेलना शुरु करना होगा.

विराट कोहली ने मैच से पहले कहा कि इतनी यात्रा करके अलग टाइम जोन वाले देश में आकर तुरंत ढल जाना आसान नहीं होता. मुझे यकीन है कि भविष्य में इन चीजों का भी ध्यान रखा जाएगा. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट ऐसा ही है, जहां लगातार खेलना होता है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछली सीरीज वनडे सीरीज थी तो हम मैदान पर काफी समय रहे. उससे पहले कुछ टी20 मैच खेले. पिछले तीन मैच टी20 नहीं थे तो अब हमारे लिए यहां खेलना आसान होगा.

विराट कोहली ने आगे कहा कि न्यूजीलैंड दौरे पर राहत रहती है. हर दौरे पर इसकी बानगी मिलती है कि वहां क्रिकेट का क्या दर्जा है. यहां इसे काम की तरह लिया जाता है. यह जीवन का सबसे अहम पहलू नहीं है और ना ही इसे बहुत ज्यादा तवज्जो दी जाती है. यहां इसे काम की तरह लिया जाता है. यहां खेलना बहुत अच्छा लगता है. कीवी खिलाड़ी काफी शांत चित्त और पेशेवर रहते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.