Loading...

विराट कोहली बने यह बेमिसाल कार खरीदने वाले पहले भारतीय, अनुष्का के साथ जाएंगे ड्राइवर पर

0 4

जर्मन लग्जरी ब्रांड ऑडी ने अपनी नई फ्लैगशिप कार SUV Audi Q8 को भारत में लॉन्च किया है, जिसकी एक्स शोरूम कीमत 1.33 करोड़ रुपए हैं. इस गाड़ी के लॉन्च इवेंट में विराट कोहली भी मौजूद रहे. विराट Audi के ब्रांड एंबेसडर हैं. इसी के साथ विराट कोहली इस कार के मालिक बनने वाले पहले भारतीय बन गए हैं. इवेंट के दौरान जब विराट कोहली से पूछा गया कि वह इस नई Audi Q8 की ड्राइव पर किसके साथ और कहां जाना चाहेंगे.

विराट ने कहा कि जब भी टाइम मिलेगा तो मैं अनुष्का शर्मा के साथ इस कार ड्राइव पर मुंबई के सी लिंक पर जाना चाहूंगा. जैसा कि आप सब जानते हैं कि विराट कोहली को लग्जरी और तेज रफ्तार गाड़ियों का बहुत शौक है. उनके गाड़ियों के कलेक्शन में Audi Q7, Audi RS6, A8 L, R8 V10 LMX, Bentley Continental GT और Range Rover Vogue जैसी कई गाड़ियां शामिल है.

कैसी है Audi Q8

इसमें कंपनी के कस्टमाइजेशन ऑप्शन के साथ 57 एक्सटीरियर कलर ऑप्शंस, 11 इंटिरियर ट्रिम्स और 9 वुडन इनले अवलेबल हैं. इस लग्जरी एसयूवी में HD matrix LED के साथ 3D LED DRLs दिए गए हैं और बड़ा सिंगल फ्रेम octagonal ग्रिल दिया गया है. कार के अलॉय का साइज काफी बड़ा है. इसमें 20 और 21 इंच के अलॉय व्हील ऑप्शंस मिलेंगे. कार के रियर में टेललाइट्स को जोड़ती हुई एक लाइट स्ट्रिप दी गई है. यह कार 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार केवल 5.9 सेकेंड में ही पकड़ सकती है. वहीं इस कार की अधिकतम रफ्तार 250 किलोमीटर प्रति घंटे की है.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.