Loading...

बेहद अमीर हैं भारत के ये कॉमेडियन, करोड़ों की संपत्ति के हैं मालिक!

0 76

दोस्तों फिल्म किसी भी फिल्म इंडस्ट्री की हो हर एक फिल्म में एक न एक कॉमेडियन नजर आता है। बिना कॉमेडी सींस के फ़िल्में अधूरी मानी जाती है लोग हीरो और हीरोइन को देखना पसंद करते हैं। आज हम आपको बताते हैं जो सबसे ज्यादा लोकप्रिय और अमीर है।

बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन कॉमेडियन अभिनेता राजपाल यादव बॉलीवुड पहले विलन बनने आए थे। पर किसी वजह से कॉमेडियन बन गए राजपाल की फिल्म चुप चुप के और भूल भुलैया में उनके एक्टिंग बहुत शानदार है। राजपाल यादव ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। आपको बता दें कि राजपाल यादव की कुल प्रॉपर्टी पर है।

बॉलीवुड के पॉपुलर अभिनेता परेश रावल है कई सारे विलेन रोल भी की है। लेकिन लोग इनकी कॉमेडी को बेहद पसंद करते हैं। इनकी फिल्म हेरा फेरी बॉलीवुड की सबसे सदाबहार फिल्मों में से एक है इस फिल्म को लोग पसंद करते हैं। इसके अलावा कई सुपरहिट फिल्में भी दी है आपको पता नहीं कि इनके प्रॉपर्टी करीब 100 करोड से भी ऊपर है।

Loading...

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की कुल संपत्ति लगभग 145 करोड है। कपिल ने फिल्मों में हाथ आजमाया लेकिन उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई यही कारण है कि उन्हें फिल्मों की तरफ अपना ध्यान हटाकर द कपिल शर्मा शो में व्यस्त कर दिया।

बॉलीवुड फिल्म जगत के अभिनेता और कॉमेडियन जॉनी लीवर की कॉमेडी टाइमिंग बेहद कमाल की है। वह मशहूर कॉमेडियन है खबरों की मानें तो उनके पास करीब 150 करोड़ की संपत्ति है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.