Loading...

संन्यास के 6 महीने बाद युवराज सिंह की मां ने किया बड़ा खुलासा, बताया- और खेलना चाहते थे युवी, लेकिन…

0 7

भारतीय टीम के दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह ने जून 2019 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी. युवराज सिंह के संन्यास की खबर उनके प्रशंसकों के लिए बड़ा झटका था. युवराज सिंह के संन्यास के 6 महीने बाद उनकी मां शबनम सिंह ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि युवराज संन्यास नहीं लेना चाहते थे. वह और खेलना चाहते थे. हालांकि इससे कोई भी खिलाड़ी नहीं बच सकता.

युवराज की मां ने कहा- युवराज में बदलाव आना एक या डेढ़ साल पहले ही शुरू हो गया था और उसे पता था कि उसे यह स्वीकार करना ही होगा. कोई भी खिलाड़ी ऐसा नहीं है जो इस चीज से बस सके. उसने बहुत सी चीजें हैं जो वह अपनी चैरिटी फाउंडेशन, दूसरे खेलों के साथ बिजी रख रहे थे… जैसे- गोल्फ, टेनिस. इसीलिए उसके लिए क्रिकेट से स्विच करना बहुत आसान था, क्योंकि वह इसके लिए तैयार था.

युवराज की मां ने उनके संन्यास को लेकर कहा- युवराज हमेशा से और खेलना चाहते थे. लेकिन अब वह संन्यास ले चुके हैं. हर क्रिकेटर के साथ यह होता है. इसमें कुछ भी नया नहीं है. वह खेलना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हो सकता था. हालांकि फिर उन्होंने चीजों को स्वीकार किया और वह आगे बढ़े और अब वह काफी खुश हैं. बता दें कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद युवराज सिंह ने बीसीसीआई से विदेशी लीगो में खेलने की इजाजत मांगी और बीसीसीआई ने इसकी इजाजत दे दी. युवराज सिंह कनाडा T-20 लीग में खेलते हुए भी नजर आए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.