Loading...

16 साल की लड़की ने ऐसी जगह पर बनवा लिया टैटू कि पड़ गए लेने के देने, पैरों ने बंद कर दिया काम करना

0 2,946

आजकल लोग फैशन और स्टाइल के नाम पर ऐसा कुछ कर डालते हैं जिसकी वजह से चाहे उनकी जिंदगी में बर्बाद क्यों ना हो. ऐसा ही मामला कोलंबिया से आ रहा है, जहां एक 16 साल की लड़की ने फैशन के लिए राइट ब्रेस्ट पर टैटू बनवाया था। इस टैटू ने इस 16 वर्षीय लड़की की जिंदगी बर्बाद कर दी. यह लड़की टीटू की वजह से भयानक इन्फेक्शन का शिकार हो गई थी.

खो दिया बच्चा

16 वर्ष की कनाडा सेंट्रल कोलंबिया में रहती है. लूसिया ने खुद को स्टाइलिश दिखाने के लिए अपने ब्रेस्ट पर टैटू बनवाया था. शुरुआत में यह टैटू उनके लुक को शानदार बना रहा था. लेकिन एक दिन जब लूसिया बीमार हुई तो डॉक्टर ने उनका चेकअप किया. जिससे पता चला कि उसने जहां टैटू खुदवाया था वो ब्रेस्ट अभी भयानक इन्फेक्शन का शिकार हो गया है.

Loading...

ऐसे में अब उनकी सर्जरी करके इलाज किया जाएगा. जिस वक्त यह इन्फेक्शन का मामला सामने आया, उस वक्त लूसिया मां बनने वाली थी. ऐसे में डॉक्टर ने इंफेक्शन से बने लिक्विड को प्रभावित एरिया से निकालकर इलाज किया. इलाज के बाद लूसिया की समस्या ज्यादा बढ़ गई और वो अपेंडिक्स का शिकार हो गई थी. इस रोग के चलते लूसिया मानसिक तौर पर परेशान रहने लगी. साथ हि साथ ज्यादा ट्रीटमेंट और दवाओं के चलते लूसिया ने मिसकैरेज के कारण अपने बच्चे को खो दिया.

अब जिंदगी भर नहीं चल सकती

लूसिया ने अपनी दर्दनाक कहानी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया कि टैटू से हुए इन्फेक्शन के बैक्टीरिया ने उनके स्पाइनल कॉर्ड को भी प्रभावित किया. जिस कारण अब वह जिंदगी भर नहीं चल पाएगी. लूसिया को अब सारी जिंदगी व्हीलचेयर पर गुजारनी पड़ेगी, है जो कि उनके लिए बहुत मुश्किल काम है. हालांकि इस बुरे वक्त में लूसिया की मां उनका साथ दे रही है. लूसिया अपनी कहानी सभी लोगों को बता कर टैटू के खतरों से सावधान कर रही है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.