Loading...

सोशल मीडिया पर कुछ ढूंढ रही थी लड़की, तभी उसे नजर आईं कुछ तस्वीरें, जिन्हें देख लगा ऐसा झटका की एक हफ्ते

0 397

मेक्सिको से एक बेहद ही दिल दहला देने वाली खबर आई है जिसने पूरे देश में तहलका मचा दिया है। दरअसल पता चला है कि यहां एक 19 साल की एक लड़की ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। फैमिली का आरोप है कि लड़की ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो नेकेड फोटो देख ली थी, जिसके बाद डिप्रेशन में आकर उसने ये कदम उठाया।

आपको बता दें कि ये लड़की भी सोशल मीडिया के ‘पैक्स दे मोनक्लोवा’ की शिकार हैं, जिसने 300 महिलाओं की पर्सनल फोटोज बिना उनकी इजाजत से शेयर कर दी है।

बाथरूम में फंदे पर झूलती मिली लाश

दरअसल इस लड़की का नाम जुलिसा बताया जा रहा है और वो सोशल मीडिया पर अपनी आपत्तिजनक फोटोज देखने के बाद डिप्रेशन में भी थी। इसके एक हफ्ते बाद उसकी लाश बाथरूम में एक फंदे में झूलती मिली।

Loading...

एक फैमिली मेंबर के मुताबिक फेसबुक ग्रुप में जुलिसा के नाम से उसकी न्यूड फोटोज के स्क्रीनशॉट डाले गए थे।

आपको बता दें कि जुलिसा के मौत के मामले की अब साइबर क्राइम के केस की तरह जांच की जा रही है। हालांकि अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट ‘पैक्स दे मोनक्लोवा’ को कैसे मिलीं?

बता दें कि जनरल स्टेट प्रॉसीक्यूटर के मुताबिक, उन्होंने इस सोशल मीडिया अकाउंट को महिला की पर्सनल फोटोज पहुंचाने वालों में एक की पहचान कर ली है। फिलहाल इस मामले ने जांच जारी है लेकिन अभी कोई अरेस्ट नहीं हुआ है।

कैसे चलती है ये साइट

आपको बता दें कि लोकल मीडिया के मुताबिक, इस सोशल मीडिया साइट पर लड़कियों के नाम के साथ उनकी फोटोज डाली गई है। इस साईट पर यूजर सेलेक्ट करता है कि उसे इनमें से किस महिला की फोटोज चाहिए। फिर यूजर ऑनलाइन डिपॉजिट जमा करने के बाद फोटोज पा सकता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.