Loading...

डे-नाइट टेस्ट मैच में प्रधानमंत्री शेख हसीना और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मिलकर बढ़ाया खिलाड़ियों का हौसला

0 6

बांग्लादेश और भारत के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट मैच खेला जा रहा है. यह मैच ऐतिहासिक है, क्योंकि दोनों ही टीमें पहली बार गुलाबी गेंद से क्रिकेट खेल रही हैं. इस मैच को यादगार बनाने के लिए बीसीसीआई ने बहुत तैयारियां की, जिसमें तमाम बड़ी हस्तियों को मैच देखने के लिए आमंत्रित किया गया.

ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट मैच के मौके पर बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना मौजूद रही. साथ ही बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी दोनों देशों के टीमों खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया. विराट कोहली ने शेख हसीना को खिलाड़ियों से मिलवाया.

डे-नाइट टेस्ट मैच के दौरान कोलकाता के ईडन गार्डन का स्टेडियम खचाखच भरा हुआ है. आमतौर पर टेस्ट मैच में दर्शकों की रुचि कम होती है, जिस वजह से टेस्ट मैच के दौरान स्टेडियम ज्यादातर खाली ही नजर आते हैं. लेकिन इस मैच को देखने के लिए भारी मात्रा में प्रशंसक स्टेडियम में पहुंचे हैं.

Loading...

बांग्लादेश की टीम के कप्तान मोमिनुल हक ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय किया जो बिल्कुल गलत साबित हुआ. बांग्लादेश की टीम पहले ही दिन 106 रन पर ढेर हो चुकी है. बांग्लादेश का कोई भी बल्लेबाज 50 रन का आंकड़ा नहीं छू पाया. जबकि चार बल्लेबाज तो अपना खाता भी नहीं खोल सके. वहीं भारत की तरफ से पहली पारी में तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने 5 विकेट हासिल किए, जबकि उमेश यादव 3 विकेट लेने में कामयाब रहे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.