Loading...

19 साल के गेंदबाज ने रसेल को फेंकी जानलेवा गेंद तो जमीन पर गिरा धाकड़ बल्लेबाज

0 2

अबुधाबी में खेली जा टी-10 लीग में आए दिन कुछ ना कुछ नया होता रहता है. बुधवार को हुए मैच में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. बंगाल टाइगर्स की तरफ से खेलते हुए स्पिनर कायस अहमद ने नॉर्दर्न वॉरियर्स के विरुद्ध गेंदबाजी करते हुए आंद्रे रसेल को ऐसी गेंद फेंकी, जिससे उनके होश उड़ गए और वह जमीन पर गिर पड़े. आंद्रे रसेल इस स्पिनर की गेंद पर चारों खाने चित हो गए.

कायस अहमद की जबरदस्त गेंद

नॉर्दर्न वॉरियर्स की पारी के 6वें ओवर के दौरान कायस अहमद गेंदबाजी करा रहे थे और उनके सामने रसेल बल्लेबाजी कर रहे थे. लेकिन कायस अहमद ने स्पिन या गुगली नहीं की बल्कि बाउंसर का इस्तेमाल किया. यह गेंद इतनी तेज थी कि रसेल जमीन पर गिर गए और उनके सिर पर बाल-बाल चोट लगने से बच गई. रसेल इस दौरान हेलमेट नहीं पहने हुए थे. लेकिन जब उन्होंने कायस अहमद की गेंद फेंकी तो उन्होंने तुरंत हेलमेट मंगवाकर पहन लिया. हालांकि बाद में कायस अहमद ने अपनी गेंद के लिए रसे ल से माफी मांग ली.

रसेल ने इस मैच में 25 गेंदों में 41 रन की पारी खेली. लेकिन फिर भी उनकी टीम 6 रनों से मैच हार गई. इस मैच में कायस अहमद ने 2 ओवर में 13 रन देकर एक विकेट हासिल किया. कायस अहमद ने 19 साल के हैं और इस टूर्नामेंट के 5 मैचों में 6 विकेट ले चुके हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.