Loading...

2 चौके जड़ने के बाद आउट हुआ ये खिलाड़ी तो गेंदबाज ने धक्के मारकर भेजा पवेलियन, देखें वीडियो

0 6

जब बल्लेबाज गेंदबाजों की धुनाई करते हैं और अचानक से गेंदबाज विकेट निकालने में सफल हो जाता है तो उसका जश्न देखने लायक होता है. लेकिन टी-10 लीग में गेंदबाज ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे हर कोई हैरान रह गया. जब शपूर जदरान ने अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद का विकेट लिया तो उन्हें धक्के मार कर पवेलियन भेजा. टी-10 लीग में कर्नाटक टस्कर्स और डेक्कन ग्लेडिएटर्स के बीच हुए मैच में यह नजारा देखने को मिला.

इस मैच में मोहम्मद शहजाद ने जदरान की गेंद पर 2 चौके जड़ दिए. लेकिन इसके बाद जदरान ने मोहम्मद शहजाद को बोल्ड कर दिया. जदरान की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में मोहम्मद शहजाद आउट हो गए. इसके बाद निराश होकर पवेलियन की तरफ लौटते हुए मोहम्मद शहजाद को जदरान ने धक्का देते हुए वापस भेजा. हालांकि शहजाद ने इस धक्के को सकारात्मक रूप से लिया. उन्होंने 8 गेंदों में 13 रन की पारी खेली. इस पारी में उन्होंने 3 चौके भी लगाए.

अगले दिन शहजाद ने खेली ताबड़तोड़ पारी

Loading...

मोहम्मद शहजाद भले ही कर्नाटक टस्कर्स के विरुद्ध मैच में बड़ी पारी नहीं खेल पाए. लेकिन इसके अगले दिन मोहम्मद शहजाद ने कलंदर्स के विरुद्ध 21 गेंदों में 57 रन की तूफानी पारी खेली और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.