Loading...

कपिल के शो की Ex डायरेक्‍टर प्रीति पर इस कलाकार ने लगाया पैसे न देने का आरोप

0 1

द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज 5 के बिना रह चुके राइटर कॉमेडियन अभिषेक वालिया ने प्रड्यूसर प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति पर उनके पैसे ना देने का आरोप लगाया है। आपको बता दें कि प्रीति सिमोस कपिल शर्मा के शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल की क्रिएटिव डायरेक्टर रह चुकी हैं। 2 साल पहले कपिल शर्मा से हुए झगड़े के बाद भी दी कपिल से अलग हो गई थी। अभिषेक रीति नीति के बैनर तले मस्ती विथ मनीष पॉल के साथ काम किया था। जिसके लिए उन्होंने पैसे देने का वादा भी किया था। लेकिन अब इन दोनों ने उन्हें पैसे देने से मना कर दिया है।

कई सारे अखबारों की रिपोर्ट के मुताबिक बातचीत के दौरान अभिषेक ने इस बात को बताया है कि मुझे प्रीति सिमोस का कॉल आया कि वह मूवी मस्ती विद मनीष पॉल बना रही है। उन्होंने मुझे ऑफिस में बुलाया मैंने वहां जाकर जोक सुनाएं। जो उन्हें अच्छे लगे उन्होंने दूसरे दिन ही सब कुछ फाइनल कर दिया। पैसों को लेकर थोड़ा सा नेगोशिएशन हुआ।

Long post alert-:I would need your support to make it reach the right people. Please do share it.Last month, I…

Dikirim oleh Abhishek Walia pada Jumat, 15 November 2019

Loading...

लेकिन उसके बाद हमने काम शुरू कर दिया। इसके साथ ही अभिषेक ने आगे बताया कि कब तकरीबन 12 दिन मैंने उनके लिए काम किया और फिर अचानक प्रीति की तरफ से मैसेज आया कि उनके पास राइटर्स बहुत ज्यादा हो गए है। जिसके चलते वे अब मेरे साथ काम नहीं करना चाहती। उन्होंने यह भी कहा कि वे जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक शो बनाने वाली है। जिसके लिए वह मुझे फिर से ऑन बोर्ड लेंगी। मैंने उनकी बात मान ली और कहा कि मेरे जितने दिन के पैसे हो गए हैं वह आप मुझे दे दीजिए इसके बाद भी थी उनको देने से मुकर गई हैं।

वहीं अभिषेक के आरोपों के जवाब में प्रीति सिमोस ने कहा है कि अभिषेक बिल्कुल ही लायक नहीं था। और उसका एटीट्यूड भी सही नहीं था। इसलिए मैंने उसे निकाला। इसके अलावा इस मुद्दे पर मुझे कोई और बात नहीं करनी है।

आपको बता दें कि प्रीति और कपिल के बीच नजदीकियों की खबरें थी। लेकिन दो साल पहले हुए झगड़े के बाद दोनों बिल्कुल अलग अलग हो गए हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.