Loading...

बॉलीवुड की दुनिया ये पांच सितारें तलाक के बाद भी जी रहे है बेफिक्रे की जिंदगी

0 1

बॉलीवुड की दुनिया हो या फिर आम इंसान की दुनिया हो सबकी जिंदगी में लगातार उतार-चढ़ाव आते ही रहते है। अचानक कोई सा शादी का फैसला कर लेता है तो कोई अलग हो जाता है कभी-कभी थोड़ी रिश्ता उसका तलाक का फैसला भी सबको हैरान कर देता है। हालांकि ऐसा नहीं है कि हर रिश्ता यहां कम उम्र का होता है। तो चलिए आज हम आपको बॉलीवुड कैसे 5 सितारों के बारे में बताएंगे जो अपने पति से तलाक के बाद सुकून भरी जिंदगी बिता रही है।

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है लगातार सुर्खियों में रहने वाली मलाइका अरोड़ा का। 19 साल तक चली शादी तोड़कर मशहूर निर्माता अभिनेता अरबाज खान से इन्होंने साल 2017 में तलाक ले लिया था। अरबाज से अलग होने के बाद मलाइका का नाम अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ खूब जोड़ा जा रहा है जिसकी वजह से वह ज्यादातर सुर्खियों में रहती हैं।

इस लिस्ट में अब दूसरा नाम आता है अभिनेत्री करिश्मा कपूर का साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर सेना ने शादी की थी और 13 साल तक चली शादी के बाद करिश्मा ने संजय से तलाक ले लिया था। करिश्मा अब अकेले ही अपने दोनों बच्चों की परवरिश कर रही है। वहीं संजय कपूर ने साल 2017 में मॉडल प्रिया सचदेव से शादी कर ली थी।

Loading...

ऋतिक रोशन की पत्नी सुजैन ने 14 साल तक अपनी शादी को चलाया। लेकिन आपसी अनबन के कारण इन दोनों में तलाक हो गया इस शादी से ऋतिक और सुजैन के दो बेटे हैं। तलाक के बाद ऋतिक और सुजैन काफी अच्छे दोस्त हैं और बच्चों के साथ कभी भी लंच और डिनर पर एक साथ देखे जाते हैं।

इस लिस्ट में अब नाम आता है राकेश रोशन की बेटी और रितिक रोशन की बहन सुनैना का। उन्होंने साल 1992 में आशीष सोनी से शादी की थी। और 8 साल तक इनकी शादी चली थी साल 2000 में सुनैना राशि का तलाक हो गया था। इसके 9 साल बाद सुनैना ने बिजनेसमैन मोहन नगर से शादी की है। वो रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया और साल 2013 में उनका तलाक हो गया।

इस लिस्ट में आखिरी नाम आता है मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट का। जिन्होंने एक्टिंग की दुनिया में काफी नाम कमाया है। आपको बता दें साल 2003 में पूजा भट्ट ने मनीष मखीजा से शादी की और करीब 11 साल बाद साल 2014 में दोनों का तलाक हो गया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.