Loading...

वेस्टइंडीज के विरुद्ध खेलना चाहते हैं रोहित शर्मा, लेकिन चयनकर्ता आराम देने पर अड़े

0 2

भारतीय टीम फिलहाल बांग्लादेश के विरुद्ध टेस्ट सीरीज खेलने में व्यस्त है. बांग्लादेश के विरुद्ध टेस्ट सीरीज खेलने के बाद भारतीय टीम वेस्टइंडीज़ के विरुद्ध वनडे और T-20 सीरीज खेलेगी जिसके लिए टीम का चयन गुरुवार को होने वाला है. लेकिन ऐसी खबर है कि चयनकर्ता रोहित शर्मा को वनडे सीरीज से आराम दे सकते हैं. हालांकि रोहित शर्मा का सीरीज से आराम लेने का कोई मूड नहीं है. वह वेस्टइंडीज के विरुद्ध खेलना चाहते हैं.

रोहित को नहीं चाहिए आराम

मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक, रोहित शर्मा वेस्टइंडीज़ के विरुद्ध वनडे और T-20 सीरीज दोनों ही खेलना चाहते हैं. रोहित जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं और वह अपनी लय बरकरार रखना चाहते हैं. लेकिन चयनकर्ताओं का कहना है कि रोहित शर्मा को न्यूजीलैंड दौरे से पहले आराम की जरूरत है, क्योंकि यह दौरा भारत के लिए बड़ा होने वाला है.

रोहित शर्मा इस साल की शुरुआत से लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं. विश्वकप के बाद से भी उनको आराम नहीं मिला है. वह अब भारतीय टेस्ट टीम के ओपनर भी बन चुके हैं. ऐसे में चयनकर्ताओं को लगता है कि रोहित शर्मा को आराम देना चाहिए. ऐसी खबरें हैं कि रोहित शर्मा को अगर वेस्टइंडीज के विरुद्ध वनडे सीरीज से आराम दिया जाता है तो उनकी जगह टीम में मयंक अग्रवाल को ओपनर के रूप में शामिल किया जा सकता है. मयंक अग्रवाल ने अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान आकर्षित किया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.