Loading...

क्विंटन डी कॉक ने अजीबोगरीब तरीके से बल्लेबाज को किया रनआउट तो लोगों को आई धोनी की याद

0 3

दक्षिण अफ्रीकी टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक बहुत ही बेहतरीन बल्लेबाजी करते हैं और अच्छे-अच्छे गेंदबाजों के छक्के छुड़ा देते हैं. लेकिन इस बार वह अपनी शानदार विकेटकीपिंग को लेकर चर्चा में है. फिलहाल साउथ अफ्रीका में टी20 लीग म्‍जांसी सुपर लीग जारी है जिसमे क्विंटन डी कॉक केपटाउन ब्लिट्स के कप्तान है. डी कॉक ने 17 नवंबर को डरबन हीट के विरुद्ध खेले गए मैच में बहुत ही शानदार विकेटकीपिंग की जिसको देखकर लोगों को धोनी की याद आ गई.

डी कॉक ने दिखाई धोनी जैसी कला

डी कॉक ने डरबन हीट के विरुद्ध मैच में बहुत ही शानदार विकेटकीपिंग की. 18वें ओवर में डी कॉक ने डरबन के ऑलराउंडर एंजेले फेहलुकवायो को झांसा देकर रन आउट कर दिया. इस ओवर में एंजेले फेहलुकवायो ने सिसांदा मिगाला की गेंद पर लॉन्ग ऑफ की तरफ से खेला. लेकिन गेंद फील्डर के पास चली गई और उसने डी कॉक की तरफ फेंका.

Loading...

इस दौरान डी कॉक ने उनकी तरफ गेंद ना आने की एक्टिंग की और बल्लेबाज को लगा कि फील्डर ने गेंद को बॉलिंग एंड पर फेंका है. लेकिन ऐसा नहीं था. गेंद डिकॉक के पास आ रही थी. हालांकि उन्होंने अपनी भाव भंगिमा से बल्लेबाज को झांसा दे दिया. तभी डी कॉक ने गेंद को पकड़कर विकेट पर दे मारा और फेहलुकवायो आउट हो गए. डी कॉक ने बिल्कुल धोनी के अंदाज में फेहलुकवायो को रन आउट किया. इसी तरह धोनी ने 2017 में ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मैक्सवेल को भी रन आउट किया था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.