Loading...

अपने भाई का कैच लेने के दौरान चोटिल हुआ ये ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, तेजी से बहने लगा खून

0 6

रविवार को घरेलू टूर्नामेंट में एक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बड़े हादसे का शिकार होते होते बच गया. ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलने वाले खिलाड़ी का कैच लेते हुए उसकी नाक पर तेजी से गिर लगी, जिसकी वजह से वह लहूलुहान हो गया. हालांकि खिलाड़ी को ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई. वह ठीक है.

एश्टन एगर के साथ हुई घटना

ऑस्ट्रेलियाई टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी एश्टन एगर घरेलू वनडे सीरीज खेल रहे हैं, जिस दौरान उनके साथ यह दुर्घटना हुई. इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में मार्श वनडे टूर्नामेंट खेला जा रहा है, जिसमें ऑस्ट्रेलिया के घरेलू खिलाड़ियों के साथ सीनियर टीम के खिलाड़ी भी खेल रहे हैं.

रविवार को वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया और साउथ ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच खेला जा रहा था. इसी दौरान साउथ ऑस्ट्रेलिया की तरफ से खेलते हुए एश्टन एगर के भाई वेस एगर ने हवा में शानदार शॉट खेला. वेस एगर का कैच पकड़ने के लिए एश्टन एगर तेजी से दौड़ पड़े.

Loading...

एश्टन एगर एक अच्छे फील्डर है. वह गेंद को कैच करने के लिए दौड़े. लेकिन गेंद उनके हाथों से छिटकती हुई तेजी से उनकी नाक पर जाकर लगी जिसकी वजह से उनकी नाक से खून बहने लगा. उनकी जर्सी भी लहूलुहान हो गई. यह देखकर तुरंत उनके भाई वे एगर उनकी तरफ दौड़कर पहुंचे और मेडिकल टीम तुरंत मैदान पर आई और उनका उपचार किया गया. एश्टन एगर को इसके बाद मैदान से बाहर ले जाया गया. हालांकि उनके आगे खेलने की संभावना नजर नहीं आ रही है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.