Loading...

बैन से वापसी के बाद पृथ्वी शॉ ने शानदार पारी खेलने के बाद इशारों में कहा- मैं नहीं मेरा बल्ला बोलता है, देखें वीडियो

0 2

युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने 8 महीने का प्रतिबंध झेलने के बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी की. पृथ्वी शॉ ने घरेलू क्रिकेट के जरिए मैदान पर वापसी की है. पृथ्वी शॉ ने रविवार को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मुंबई की तरफ से खेलते हुए शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. इस अर्धशतकीय पारी के साथ उन्होंने इशारों-इशारों में कहा कि मैं नहीं बोलता, मेरा बल्ला बोलता है.

इस मैच में पृथ्वी शॉ ने 39 गेंदों में 3 रन की विस्फोटक पारी खेली. पृथ्वी शॉ ने 32 गेंदों में ही अपना अर्धशतक पूरा किया. पृथ्वी शॉ के अलावा मुंबई की तरफ से आदित्य तारे ने 82 रन बनाए. मुंबई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 206 रन का विशाल लक्ष्य खड़ा कर दिया.

14 नवंबर को खत्म हुआ था पृथ्वी शॉ का बैन

Loading...

पृथ्वी शॉ के ऊपर बीसीसीआई ने 8 महीने का बैन लगाया था. पृथ्वी शॉ का डोप टेस्ट मार्च के महीने में हुआ था जिसमें वह फेल हो गए. पृथ्वी शो के सैंपल में प्रतिबंधित पदार्थ पाया गया, जो खांसी दूर करने वाले कप सिरप में आमतौर पर पाया जाता है. पृथ्वी शॉ भारतीय टीम के लिए अब तक दो टेस्ट मैच खेल चुके हैं, जिसकी तीन पारियों में उन्होंने 237 रन बनाए थे. पृथ्वी शॉ अपने डेब्यू टेस्ट सीरीज में मैन ऑफ द सीरीज चुने गए थे. पृथ्वी शॉ को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भी भारतीय टीम में जगह मिली थी. हालांकि टेस्ट से पहले ही चोटिल होने की वजह से वह बाहर हो गए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.