Loading...

पीठ दर्द से छुटकारा पाने के लिए शख्स अपने ही शरीर में डाल रहा था अपना ही स्पर्म, फिर हुआ कुछ ऐसा

0 8,894

आयरलैंड से एक बेहद ही अजीब सी कहबर आई है। यहां रहने वाले एक शख्स ने अपने पीठ दर्द से छुटकारा पाने के लिए ऐसा तरीका आजमाया कि उसकी कलाई में भयानक सूजन आ गई।

दरअसल के शख्स अपने स्पर्म को इंजेक्शन के सहारे बॉडी में इंजेक्ट कर रहा था। उसका मानना था कि ये काम उसने दर्द से छुटकारा दिला देगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

दर्द को भगाने के लिए निकाला ये अजीबोगरीब तरकीब

दरअसल ये शख्स लंबे समय से कमर में दर्द से जूझ रहा था। जब काफी लंबे वक्त बाद भी उसका दर्द कम नहीं हुआ तो वो इलाज कराने के लिए एक हॉस्पिटल में पहुंचा।

Loading...

इलाज करने के दौरान डॉक्टर्स ने नोटिस किया कि शख्स के दाएं हाथ की कलाई में काफी ज्यादा सूजन था साथ ही वो काफी ज्यादा लाल भी हो रही थी।

इसके बाद शख्स ने डॉक्टर्स को बताया कि कमर दर्द से छुटकारा पाने के लिए वो पिछले डेढ़ साल से खुद के ही स्पर्म को इंजेक्शन के जरिए अपनी बॉडी में डाल रहा था।

डॉक्टर्स ने जांच की तो पता चला कि उसकी कलाई इस वजह से इंफेक्शन फैल गया था और यही कारण था कि उसका हाथ काफी ज्यादा सूज गया था।

इस तरह का ये है पहला मामला

इस मामले में शख्स का कहना था कि उसने ऑनलाइन ऑर्डर के जरिए अपने लिए एक हाइपोडर्मिक नीडल यानि कि इंजेक्शन खरीदी और पिछले 18 महीनों से वो इसके जरिए महीने में एक बार अपना स्पर्म अपनी बॉडी में इजेक्ट कर रहा था।

लेकिन इस बेहद ही अजीब तरीके से उसके हाथों में इन्फेक्शन फैल गया और उसके हाथों में सूजन आ गई।

हॉस्पिटल पहुंचने के बाद डॉक्टर्स ने उसे वहीं एडमिट कर लिया। कुछ दिन वहां रहने के बाद उसकी हालत में काफी ज्यादा सुधार हो गया। हालांकि इससे पहले कि डॉक्टर्स उसके हाथों में जमा उस स्पर्म को निकालते, वो शख्स खुद हॉस्पिटल से चला गया।

शख्स का इलाज करने वाले डॉक्टर ने बताया कि ये अपनी तरह का पहला मामला था। अब से पहले तक वीर्य को मानव नस या मांसपेशियों में इंजेक्ट करने के प्रभावों पर कोई परीक्षण नहीं किया गया है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.