Loading...

महिला 6 हफ्ते की बेटी को ऊपर कमरे में अकेला सोता छोड़कर आ गई नीचे, तभी अचानक हुआ कुछ ऐसा

0 223

अमेरिका का एक कपल अपने तीन बच्चों को खो चुका था. दरअसल यह बच्चे प्रीमेच्योर पैदा हुए थे, हालांकि इसके बाद उनके घर में चौथे बच्चे के रूप में फिर से खुशियां से आई. इस बच्चे को जिंदा रखने के लिए वो हर संभव प्रयास कर रहे थे. सुरक्षा के लिए उन्होंने घर में भी कैमरे लगा दिए और हर वक्त उस बच्चे को पास रखते थे. एक दिन उन्होंने कुछ देर के लिए बच्चे को ऊपर कमरे में सुला दिया और नीचे आ गए. इसी दौरान बच्चे के कमरे से अचानक तेज आवाज आने लगी. कपल ने दौड़कर कमरे में देखा तो उनकी रूह कांप गई.

चौथे बच्चे की थी फ़िक्र

मिसौरी की कंसास मे रहने वाले रॉय और बर्नेटा रोजर्स अपने घर में बच्चे की किलकारियां सुनना चाहते थे. लेकिन अब तक वो अपने तीन बच्चों को खो चुके थे. अब उनके घर में चौथे बच्चे का जन्म हुआ था, जिसका नाम उन्होंने स्टेसी रखा. 3 बच्चों को खो चुके कपल को इस छोटे बच्चे की जिंदगी की बहुत ज्यादा चिंता रहती थी. कपल इस नन्हीं सी जान को हर वक्त अपने पास रखते और कभी अकेला भी छोड़ते तो भी कैमरे की निगरानी में.सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था लेकिन एक दिन अचानक स्टेसी की तबीयत बिगड़ गई. उस वक्त उसकीक उम्र मात्र 6 हफ्ते की थी. घबराकर कपल अपनी बच्ची को लेकर अस्पताल में गया तो डॉक्टर ने सामान्य फ्लू बताकर इलाज कर दिया. इस बाद दोनों ने घर पर बच्ची को आराम दिलाने के लिए ऊपर के कमरे में सुला दिया.

Loading...

बिल्ली ने किया सावधान

बर्नेटाअपनी बेटी को ऊपर अकेले सुलाकर नीचे आ गई. इसी दौरान उनकी पालतू बिल्ली बर्नेटा के आसपास कुछ ऐसी हरकतें करने लगी जिससे बर्नेटा को कुछ शंका महसूस हुई लेकिन इसके बाद बिल्ली सीढ़ियों पर जाकर जोर जोर से आवाज निकालने लगी. बिल्ली की इन हरकतों के कारण बर्नेटा भाग कर अपनी बेटी के रूम में गई. रूम में जाते ही बर्नेटा के होश उड़ गए. क्योंकि उनकी बेटी का शरीर पिला पड़ चुका था और एओ बेहोश हालात में पड़ी थी. स्टैसी फुल रेस्पिरैटरी फेल्योर नाम की बीमारी से जूझ रही थी. बर्नेटा फ़ौरन स्टेसी को हॉस्पिटल ले गई. डॉक्टर ने बताया कि अगर आप सही समय पर नहीं पहुंचते तो बच्चे की जान भी जा सकती थी. बर्नेटा खुश किस्मत है कि उनके घर ऐसा पेट है. बर्नेटा अपनी बेटी की नई जिंदगी का श्रेय बिल्ली को ही देती है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.