Loading...

स्मिथ-वॉर्नर के बाद गेंद से छेड़छाड़ के मामले में फंसा ये क्रिकेटर, वायरल हुई वीडियो

0 1

ऑस्ट्रेलियाई टीम के 2 बड़े दिग्गज खिलाड़ी स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर बॉल टैंपरिंग के मामले में 1 साल तक क्रिकेट से प्रतिबंधित रहे थे. वहीं युवा क्रिकेटर कैमरून बैनक्रॉफ्ट को 6 महीने का बैन झेलना पड़ा था. इस मामले के बाद से ऐसा लगा था कि शायद ही कभी दोबारा क्रिकेट में बॉल टेंपरिंग की घटना ना हो. लेकिन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वेस्टइंडीज के खिलाड़ी निकोलस पूरन गेंद से छेड़छाड़ करते हुए नजर आ रहे हैं.

निकोलस पूरन ने की बॉल टैंपरिंग

वेस्टइंडीज के युवा बल्लेबाज निकोलस पूरन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लोग उनको शक की निगाह से देख रहे हैं. इस वीडियो में दिख रहा है कि निकोलस पूरन गेंद को अपने लोअर पर घिसने के साथ-साथ उसे नाखून से खरोच रहे हैं. यह घटना लखनऊ के इकाना स्टेडियम की है, जहां वेस्टइंडीज की टीम ने अफगानिस्तान के विरुद्ध वनडे सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला खेला.

Loading...

हालांकि अभी तक यह पता नहीं चला कि निकोलस पूरन ने गेंद के साथ छेड़छाड़ की है या नहीं. लेकिन अगर निकोलस पूरन के विरुद्ध शिकायत की जाती है तो आईसीसी उनके ऊपर कुछ मैचों का बैन लगा सकती है. निकोलस पूरन इस मामले के तहत दोषी पाए जाते हैं तो वेस्टइंडीज टीम के लिए यह बहुत ही बड़ा झटका होगा.

मौजूदा समय में निकोलस पूरन वेस्टइंडीज टीम के बहुत ही प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं. वह बड़े शॉट खेलने में माहिर हैं. वेस्टइंडीज की टीम ने अंतिम वनडे मैच में अफगानिस्तान को हरा दिया और सीरीज को 3-0 से जीत लिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.