Loading...

स्टीव स्मिथ ने ठोका करियर का सबसे धीमा शतक और फिर अजीबोगरीब तरीके से हो गए आउट, देखें वीडियो

0 2

ऑस्ट्रेलियाई टीम के दिग्गज क्रिकेटर स्टीव स्मिथ फिलहाल घरेलू मल्टी डेज टूर्नामेंट शैफील्ड शील्ड में खेल रहे हैं. लेकिन इस टूर्नामेंट में स्टीव स्मिथ ने अपने फर्स्ट क्लास करियर का सबसे धीमा शतक लगाया. शतक लगाने के कुछ देर बाद ही वह अजीबोगरीब तरीके से आउट हो गए, जिस वजह से काफी चर्चा भी हो रही है.

स्टीव स्मिथ जल्द ही पाकिस्तान के विरुद्ध दो मैचों की टेस्ट सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे. लेकिन इससे पहले मंगलवार को न्यू साउथ वेल्स की तरफ से खेलते हुए स्टीव स्मिथ ने तस्मानिया के विरुद्ध शतकीय पारी खेली. स्टीव स्मिथ ने 295 गेंदों में अपना शतक पूरा किया, जो उनका 42वां फर्स्ट क्लास शतक है. यह उनके करियर का सबसे धीमा शतक है.

पहले भी ठोका है धीमा शतक

Loading...

स्टीव स्मिथ ने इससे पहले 261 गेंदों में इंग्लैंड के विरुद्ध 2017 में गाबा के मैदान पर खेले गए मैच में शतक लगाया था. लेकिन शतक लगाने के बाद उनके आउट होने का तरीका चर्चा का विषय बना हुआ है. स्टीव स्मिथ 295 गेंदों में 103 रन बनाकर आउट हो गए, हालांकि वह आउट नहीं थे.

लेकिन अंपायर की गलती की वजह से उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा. इसका वीडियो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया. वैसे तो स्टीव स्मिथ जल्द आउट नहीं होते हैं. लेकिन उन्होंने अंपायर के फैसले का मान रखा. स्टीव स्मिथ इस फैसले से नाखुश थे, लेकिन फिर भी वह पवेलियन लौट गए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.