Loading...

मनीष पांडे ने चौके-छक्के लगाकर ही ठोक दिया तूफानी शतक, टीम ने बनाए 250 रन

0 2

भारत में सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी टूर्नामेंट चल रहा है, जिसमें तमाम क्रिकेट संघ और रणजी टीमें हिस्सा ले रही हैं. कुछ टीमें ऐसी भी है जिनमें भारतीय टीम के खिलाड़ी भी खेल रहे हैं. कर्नाटक टीम के कप्तान मनीष पांडे है, जिन्होंने तूफानी पारी खेलकर धमाल मचा दिया है.

रविवार की रात तक मनीष पांडे भारतीय टीम के लिए खेल रहे थे. लेकिन मंगलवार की सुबह से उन्होंने बतौर कप्तान कर्नाटक की रणजी टीम की जिम्मेदारी संभाल ली और सर्विसेज टीम के विरुद्ध उन्होंने शानदार शतकीय पारी खेली. मनीष पांडे ने महज 54 गेंदों में 129 रन बना डाले. उनकी शानदार पारी की बदौलत कर्नाटक की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 250 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया.

चौके-छक्कों से बनाया शतक

खास बात यह रही कि मनीष पांडे ने चौके- छक्कों से ही अपना शतक पूरा कर लिया. मनीष पांडे ने 129 रन की पारी में 12 चौके और 10 छक्के लगाए. यानी उन्होंने चौके और छक्कों से ही 108 रन बना लिए. बहुत कम ही ऐसा देखने को मिलता है जब बल्लेबाज T-20 मैच में इतने चौके और छक्के लगाते हैं.

Loading...

बता दें कि घरेलू टी-20 टूर्नामेंट में मनीष पांडे का यह दूसरा शतक है. मनीष पांडे इससे पहले आईपीएल में भी एक शतक लगा चुके हैं और वह आईपीएल में शतक लगाने वाले पहले भारतीय हैं. इन दिनों मनीष पांडे बहुत ही जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं और वह भारतीय टीम में भी लगातार जगह बनाने में सफल हो रहे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.