Loading...

इस शख्स ने हीरो Splendor को मॉडिफाई कर बनाया सिंगल सीटर स्पोर्ट बाइक, कीमत 2 लाख रु

0 16

अगर आपको भी मोडिफाइड बाइक्स देखने का शौक है तो ये खबर आपको उत्साहित कर सकती है। जी हां, दरअसल एक शख्स ने देश की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली टू व्हीलर Hero Splendor को बिल्कुल ही अलग अंदाज में मोडिफाई किया है।

वैसे इस बात को तो हम सब जानते हैं कि हीरो स्प्लेंडर नदेश भर में अपने खास कम्यूटर लुक और बजट बाइक के तौर पर मशहूर है। ज्यादातर लोग इसे एक साधारण बाइक ही मानते हैं। हालांकि इस Splendor को मॉडिफाई कर एक पावरफुल स्पोर्ट बाइक का लुक दिया गया है।

बता दें कि दमदार आवाज के साथ ही सिंगल सीट और मसक्यूलर बॉडी हर किसी को आकर्षित कर रही है। ऐसा भी बताया जा रहा है कि इस मॉडिफिकेशन में 2 लाख रुपये तक खर्च किए गए हैं। तो फिर चलिए जानते हैं हीरो Splendor के इस अद्भुत लुक के बारे में सबकुछ..

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फैजल शेख नाम के एक युवक ने इन बाइक्स को मॉडिफाई किया है। बता दें कि ये दोनों ही Hero Splendor कम्यूटर बाइक हैं। देखने में इन दोनों बाइक्स को पहचान पाना भी मुश्किल है।

Loading...

जी हां, दरअसल एक को फ्रंट में साधारण लुक दिया गया है जबकि दूसरे बाइक को ह्यूमन स्कल जैसे हेडलाइट से सजाया गया है। बता दें कि इस स्कल में दो रेड लाइट और एक व्हाइट लाइट को शामिल किया गया है। इसका एक वीडियो युट्यूब चैनल मास्टर बटर द्वारा अपलोड किया गया है।

मालूम हो कि इन बाइक्स में कस्टम एग्जॉस्ट यानी कि साइलेंसर का प्रयोग किया गया है जो कि तेज आवाज करते हैं। यही नहीं, इसके अलावा इसमें Pulsar 220 का सिंगल सीट लगाया गया है और इसमें पीछे बैठने के लिए किसी सीट को शामिल नहीं किया गया है। वहीं इसके अलावा बाइक के साइड पैनल्स को भी Pulsar के पुराने मॉडल से प्रेरित होकर तैयार किया गया है।

दरअसल इन बाइक्स में चौड़े टायर लगाए गए हैं जो कि आपको Pulsar NS200 में देखने को मिलते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं बाइक्स को स्पोर्टी लुक देने के लिए इन्हें व्हाइट और ऑरेंज पेंट स्कीम से सजाया गया है।

बता दें कि ये KTM Duke की याद दिलाता है क्योंकि उसमें भी ऐसा ही कुछ है। दरअसल इस वीडियो में बताया गया है कि इन बाइक्स को मॉडिफाई करने में में 2 लाख रुपये तक का खर्च हुआ है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.