Loading...

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ये हैं टॉप 5 भाइयों की मशहूर जोड़ियां, एक हिट तो दूसरा है बुरी तरह से फ्लॉप

0 5

बॉलीवुड की दुनिया की तरह ही साउथ की दुनिया में भी भाइयों के जोड़ियां है। जिन्होंने अपने दम पर अपने अभिनय के दम पर अपना नाम कमाया है। लेकिन आज हम आपको साउथ के ऐसे पांच भाइयों के बारे में बता रहे है। जो दोनों ही फिल्म जगत से ताल्लुक रखते है। लेकिन आज एक तो सुपरस्टार है तो वही बहुत बुरी तरह फ्लॉप साबित हुआ है।

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन साउथ के सबसे बड़े सुपरस्टार माने जाते है। इनके दो बेटे हैं पहले बेटे का नाम नागा चैतन्य है। दूसरे का नाम अखिल है। जहां नागा चैतन्य को फिल्मों में सफलता मिली है। तो वहीं दूसरे बेटे की बात करें तो उन्होंने कई सारी फ़िल्में की पर सारी फ्लॉप साबित हुई। जिसके कारण खुद नागार्जुन भी दुखी है।

साउथ फिल्म जगत के सिंघम कहे जाने वाले अभिनेता सूर्या साउथ के बड़े सुपरस्टार माने जाते है। उन्होंने कई सारी हिट फिल्मों में भी काम किया है। जैसे चेन्नई बनाम चीन सिंघम आदि और उनके प्रशंसक दक्षिण भारत में भी बहुत ज्यादा है। लेकिन उनके भाई का करियर उनकी तरह सफल नहीं हो पाया।

Loading...

जूनियर एनटीआर साउथ फिल्म जगत का एक बड़ा नाम बन चुके है। उनकी फिल्में एक्शन और ड्रामा से भरपूर होती है। बॉक्स ऑफिस पर इनकी फिल्में ताबड़तोड़ कमाई करती है। उनके भाई नंदमुरी कल्याण राम अभी एक बड़े अभिनेताओं में नहीं गिने जाते है। हालांकि वह जो भी फिल्में करते है। वह ज्यादातर फ्लॉप ही जाती हैं।

साउथ की दुनिया का जाना माना नाम अभिनेता अल्लू अर्जुन अपने अभिनय और स्टाइल के दम पर जाने जाते है। और उन्होंने अपने करियर में कई सारी हिट फिल्मों में काम किया है और बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया है। उनके भाई वेंकटेश्वर जो उनके जैसे दिखते हैं उनका फिल्मी करियर फ्लॉप साबित हुआ है।

साउथ के अभिनेता पुनीत राजकुमार और शिवराज कुमार दोनों भाई साउथ के प्रसिद्ध अभिनेता है। जहां पुनीत राजकुमार फिल्म कर रहे हैं और दर्शकों द्वारा भी उन्हें खूब पसंद किया गया है। तो वहीं दूसरी तरफ शिवराज कुमार की फिल्मों को ज्यादा पसंद नहीं किया जाता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.