Loading...

परिवार अपने पुराने घर की कर रहा था मरम्मत, तभी नजर आया कुछ ऐसा जिसे देख उड़ गए सभी के होश

0 127

कई बार हम देखते हैं कि घरों अथवा जमीन की खुदाई करने पर रुपए, गहने या फिर खजाना मिलता है. इस खजाने से हर व्यक्ति खुश होता है। लेकिन आज हम आपको बताएंगे एक ऐसे मामले के बारे में जिसमें खुदाई में निकली चीज ने सब को डरा दिया.

हर इंसान अपने घर में मिली हुई चीज को देखकर खुश होता है, लेकिन इस परिवार के साथ उल्टा हुआ. यह परिवार जब घर की मरम्मत करवा रहा था तो खुदाई के दौरान जो चीज मिली उसने पड़ोसियों की भी डर से घिघि बंधवा दी.

अपनी पुरानी बनावट के लिए विश्व के प्रसिद्ध शहरों में नाम सुमार कराने वाले ऑस्ट्रेलिया के तस्मानिया शहर में हुई इस घटना ने सबको चौंका दिया. एडम हनीमैन नाम का एक व्यक्ति अपने पूरे परिवार के साथ इस शहर में रहता था.

Loading...

दरअसल यह व्यक्ति अपने पुराने घर की मरम्मत के लिए खुदाई कर रहा था. खुदाई के दौरान उसे वो वह चीज मिली जिससे सभी सहम गए.

जब यह परिवार घर के पिछले हिस्से में खुदाई कर रहा था तो इनका कुत्ता अजीब तरीके से पेश आ रहा था. उनके कुत्ते को एक हड्डी मिली थी जिसके बाद कुत्ते ने आसपास की जगह को सूंघ-सूंघकर खोदना शुरू कर दिया. घरवालों ने कुत्ते के द्वारा खुदाई के उस स्थान से मिटटी हटाइ तो उन्हें वहां मानव कंकाल मिले.

इस परिवार ने कंकाल को देखते ही तुरंत पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि उनका मकान उस जगह है जहां बरसों पहले कब्रिस्तान हुआ करता था.

जब पड़ोसियों को इस घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने भी जांच करनी शुरू कि तो आसपास के कई घरों के नीचे कंकाल मिले. पुलिस ने बताया कि वो जल्द ही यहां के लोगों के मन से डर निकालने के लिए इन कंकाल को दूसरी जगह शिफ्ट करेंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.