Loading...

एक आंख खराब, उधार के जूतों से खेला, अब दिनेश कार्तिक की टीम को दिलाई जीत

0 13

शुक्रवार को तमिलनाडु की टीम ने सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में ग्रुप बी के शुरुआती मैच में केरल को 37 रनों से शिकस्त दी. इस मैच में तमिलनाडु की टीम की जीत में तेज गेंदबाज टी नटराजन और जी पेरियास्वामी ने तीन-तीन विकेट लेकर अहम भूमिका निभाई. तमिलनाडु की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाए, जिसके जवाब में केरल की टीम 8 विकेट के नुकसान पर 137 रन ही बना सकी.

तमिलनाडु की जीत के हीरो जी पेरियास्वामी रहे, जिन्होंने इस मैच में डेब्यू किया. कुछ महीने पहले तक जी पेरियास्वामी के पास जूते तक नहीं थे .उन्हें बहुत संघर्ष करने पड़े. लेकिन उन्होंने अपने प्रदर्शन से सबके दिलों पर छाप छोड़ दी. वह एक आंख से देख नहीं सकते हैं. जी पेरियास्वामी ने 36 रन देकर तीन विकेट चटकाए. पेरियास्वामी ने अपने प्रदर्शन से खूब सुर्खियां बटोरी.

इससे पहले पेरियास्वामी तमिलनाडु प्रीमियर लीग के दौरान भी सुर्खियों में रहे थे. वह टूर्नामेंट जीतने वाली चेपॉक सुपर गिलीज टीम का हिस्सा थे. पेरियास्वामी ने फाइनल में 5 और टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा 21 विकेट चटकाए थे. इस टूर्नामेंट के इतिहास में किसी भी गेंदबाज द्वारा किया गया यह सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है. पेरियास्वामी को शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द फाइनल और टूर्नामेंट चुना गया था. उनका गेंदबाजी एक्शन स्लिंग है और वह लसिथ मलिंगा की तरह गेंद डालते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.