Loading...

खास हैं Airtel के ये 2 प्रीपेड प्लान, इनके साथ मिलता है 4 लाख रु का बीमा, इस प्रकार ले सकते हैं लाभ

0 16

अगर आप भी उनमें से हैं जो एयरटेल के ग्राहक हैं तो बता दें कि एयरटेल के 2 प्रीपेड प्लान्स पर टर्म लाइफ इंश्योरेंस का फायदा भी ले सकते हैं. जी हां, दरअसल ये प्लान 249 और 599 रुपये वाले हैं. इन प्रीपेड प्लान पर एयरटेल यूजर्स को अन्य बेनिफिट्स के साथ 4 लाख रुपये का टर्म लाइफ इंश्योरेंस मिल रहा है.

आपको बता दें कि 599 रुपये के प्लान पर इंश्योरेंस देने के लिए एयरटेल ने भारती AXA लाइफ इंश्योरेंस और 249 रुपये के प्लान पर इंश्योरेंस के लिए HDFC लाइफ के साथ साझेदारी की है. चलिए जानते हैं एयरटेल के इन 2 प्लान्स पर मिलने वाले बेनिफिट और इंश्योरेंस से जुड़ी डिटेल के बारे में सबकुछ..

249 रु वाला प्लान है कुछ ऐसा

मालूम हो कि एयरटेल के 249 रुपये वाले प्रीपेड प्लान पर 4 लाख रुपये के टर्म लाइफ इंश्योरेंस के अलावा कस्टमर को हर दिन 2GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 फ्री SMS हर दिन 28 दिन की वैलिडिटी पर मिलते हैं.

Loading...

यही नहीं, इसके साथ में एयरटेल Xstream App Premium का सब्सक्रिप्शन, विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन, 1 साल वैलिडिटी वाली नॉर्टन मोबाइल सिक्योरिटी और 28 दिन वैलिडिटी वाला शॉ एकेडमी का 4 सप्ताह का फ्री कोर्स भी उपलब्ध है.

कुछ ऐसा है 599 रु वाला प्लान

जानकारी के लिए बता दें कि एयरटेल का यह प्रॉडक्ट फिलहाल तमिलनाडु और पुडुचेरी के कस्टमर्स के लिए है. जी हां, दरअसल आने वाले कुछ महीनों में इसे पूरे देश में कस्टमर्स के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.

बता दें कि 599 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को फ्री 4 लाख रुपये के इंश्योरेंस कवर के साथ जो अन्य बेनिफिट मिलेंगे, उनमें हर दिन 2GB डाटा, अनलिमिटेड लोकल+STD कॉलिंग और डेली 100 फ्री SMS शामिल हैं. वैलिडिटी की बात की जाए तो इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन है.

मेडिकल टेस्ट की नहीं है आवश्यकता

आपको बता दें कि एयरटेल के इन दोनों प्रीपेड प्लान के तहत 18-54 आयु वर्ग वाले किसी भी कस्टमर को इंश्योरेंस कवर मिलेगा. जी हां, दरअसल इसके लिए अतिरिक्त पेपरवर्क या मेडिकल परीक्षण नहीं कराना होगा.

मालूम हो कि रिचार्ज कराने के बाद कस्टमर्स को इंश्योरेंस के लिए खुद को इनरॉल कराना होगा. जी हां, दरअसल कस्टमर्स SMS, एयरटेल थैंक्स ऐप या एयरटेल के अधिकृत रिटेल स्टोर के जरिए ऐसा कर सकते हैं.

आपको बता दें कि इंश्योरेंस के लिए रजिस्टर्ड होने के बाद यूजर्स को इंश्योरेंस का सर्टिफिकेट तुरंत डिजिटली मिल जाएगा. वहीं अगर कस्टमर चाहें तो इसकी फिजिकल या हार्ड कॉपी अपने एड्रेस पर मंगवा सकते हैं.

मालूम हो कि जब तक रिचार्ज एक्टिवेट रहेगा, तब तक ये इंश्योरेंस भी अपडेट रहेगा. खास बात यह है कि हर रिचार्ज के साथ इंश्योरेंस कवर ऑटोमेटिक तरीके से 3 महीने के लिए कंटीन्यू हो जाएगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.