Loading...

बॉलीवुड के ये सितारे हो चुके हैं जानलेवा बीमारी का शिकार, एक को तो हो गया था एड्स

0 513

दोस्तों बॉलीवुड की दुनिया में कई सारे ऐसे सितारे है। जिनके पास इतना पैसा है कि उन्हें खुद नहीं पता उनका बैंक बैलेंस कितना है। इतना ही नहीं आराम की जिंदगी और भरपूर पैसा होने के बाद भी सितारे गंभीर परेशानियों का सामना कर रहे हैं। आपको बता दें कि एक आम आदमी की तरह ही बॉलीवुड के सितारे अपने जीवन में कई तरह की परेशानियों का सामना कर रहे है कि आपको आज बताते हैं बॉलीवुड के कुछ अच्छे से तारों के बारे में जो जानलेवा बीमारी की चपेट में आ चुके है। इतना ही नहीं वैसे आप इन कलाकारों का नाम जानने के बाद हैरान जरूर हो जाएंगे।

इस कड़ी में सबसे पहले बात करते हैं बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन की आपको बता दें कि अमिताभ को इंडस्ट्री में आए हुए कई साल हो चुके हैं और बॉलीवुड की कई सारी फिल्में भी आ चुके है। इसी दौरान फिल्म कुली की शूटिंग के समय अमिताभ बच्चन को गंभीर चोट लग गई थी जिस वजह से हैं काफी समय तक हॉस्पिटल में भर्ती भी रहना पड़ा था और इन्हें कई बोतल खून भी चढ़ाया गया था और इन्हीं में से एक बोतल का फूल हेपेटाइटिस बी वायरस से ग्रसित था। जिसकी वजह से अमिताभ बच्चन को है पिटाई भी जैसी गंभीर बीमारी भी हो गई थी। इस वजह से अमिताभ बच्चन का 75 प्रसेंट लीवर खराब हो चुका है।

बॉलीवुड की दुनिया में फैशन आईकॉन के नाम से अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री सोनम कपूर जानी-मानी अभिनेत्रियों में एक है। आपको बता दें कि सोनम बचपन से ही शुगर की बीमारी से पीड़ित हैं और डायबिटीज की बीमारी परेशानियों का सामना भी करना पड़ रहा है।

Loading...

इस लिस्ट में बात करते हैं बॉलीवुड के दबंग खान कीजिए आपको बता दें कि सलमान खान भी एक गंभीर बीमारी से पीड़ित है। आपको बता दें कि सलमान जल गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं और गंभीर बीमारी को ट्राइजेमिनल न्यूरेल्जिया के नाम से जाना जाता है। इस गंभीर बीमारी के तहत इंसान को सोते वक्त काफी ज्यादा तकलीफ का सामना करना पड़ता है।

साउथ के सबसे बड़े सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन के साथ नजर आ चुकी अभिनेत्री निशा नूर ने तमाम बड़े कलाकारों के साथ काम किया है। उस दौर में यह सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक थी। इतना ही नहीं बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री में से एक थी। आपको बता दें कि इन्हें साल 2007 में एड्स जैसी गंभीर बीमारी हो गई थी जिसकी वजह से इन की डेथ हो गई थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.