Loading...

पुणे टेस्ट में भारतीय टीम के 600 रन बनाने पर रहाणे का बड़ा बयान, विराट-जडेजा के लिए कही ये बात

0 2

भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने पुणे टेस्ट में पहली पारी में अर्धशतक लगाया. भारतीय टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 601 रन बनाकर पहली पारी घोषित कर दी. भारत की तरफ से कोहली ने नाबाद 254 रन बनाए, जबकि मयंक अग्रवाल ने 108 रन की पारी खेली.

पुणे टेस्ट में भारतीय टीम के 600 रन बनाने पर रहाणे ने कहा कि यहां का विकेट 600 रन के लिए बिल्कुल भी नहीं था. उन्होंने दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद कहा- जिस तरह से हमने बल्लेबाजी की वह हमें 600 से ज्यादा के स्कोर तक ले गया. तेज गेंदबाजों के लिए मदद थी और मयंक ने भी अच्छी बल्लेबाजी की. सुबह का पहला घंटा खेलकर निकालना काफी महत्वपूर्ण था. हम 500 प्लस के बारे में सोच रहे थे. लेकिन विराट और जड्डू ने जिस तरह से बल्लेबाजी की, वह बाहर से बहुत आसान लग रहा था. लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह विकेट 600 प्लस था. यहां 450 से 500 रन बन सकते थे.

विराट कोहली और अपने बीच साझेदारी पर रहाणे ने कहा- हम एक दूसरे की कंपनी का आनंद लेते हैं. जब भी हम एक साथ बल्लेबाजी करते हैं तो एक-दूसरे से बहुत बातचीत करते हैं. हमें पता था कि हमारे पास एक बल्लेबाज कम है और हमें हमें साझेदारी को बनानी है. हमने महत्वपूर्ण साझीदारी निभाई. यहां मौसम काफी अच्छा है, जबकि विशाखापट्टनम में बहुत गर्मी थी. गेंदबाजों को मजा आएगा. अगर हम सही क्षेत्रों में गेंदबाजी कर सकते हैं तो हम बड़े अंतर से मैच जीतेंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.