Loading...

यहां से मात्र 149 रुपए में खरीदें Xiaomi का Redmi 8A, जानिए इसके बारे में

0 10

आज यानी कि 12 अक्टूबर से ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर बिग दिवाली सेल शुरू हो गई है. बता दें कि ये सेल 5 दिन यानी 16 अक्टूबर तक चलेगी. दरअसल इस सेल में ग्राहक ग्राहक ढेरों कैटेगरी के सामान पर छूट पा सकते हैं.

बता दें कि अगर स्मार्टफोन्स की बात करें तो यहां से शियोमी के लेटेस्ट स्मार्टफोन्स को भी बेहद सस्ते में खरीदा जा सकता है. जी हां, दरअसल बिग दिवाली सेल में रेडमी 8A पर कई शानदार ऑफर दिए जा रहे हैं. चलिए जानते हैं कितने सस्ते में ये फोन हो सकता है आपका अपना..

मालूम हो कि रेडमी 8A ने इसे दो वेरिएंट में लॉन्च किया था, 2 जीबी रैम+32 जीबी स्टोरेज और 3 जीबी रैम+ 32 जीबी स्टोरेज में उपलब्ध कराया है. बता दें कि इस फोन का 2 जीबी रैम वेरिएंट 6,499 रुपये और 3 जीबी रैम वेरिएंट 6,999 रुपये में पेश किया गया है.

मात्र 149 रु में खरीदें इसे

Loading...

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस फोन पर ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. जी हां, दरअसल इसके अंतर्गत उन्हें 2GB रैम वेरिएंट पर 6350 रुपये की छूट दी जा रही है. इस हिसाब से इस फोन को सिर्फ 149 रुपये में खरीदा जा सकता है.

हालांकि यहां एक बात का ध्यान रहे कि पहले आपके पुराने फोन की एक्सचेंज वैल्यू चेक की जाएगी, उसके बाद ही आप इतने डिस्काउंट का फायदा पा सकेंगे.

वहीं दूसरी तरफ इसके 3GB रैम वेरिएंट पर एक्सचेंज ऑफर के ज़रिए 6800 रुपये की छूट पा सकते हैं. बता दें कि इसके अलावा अगर आप SBI कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपक 10% की छूट दी जा रही है.

मालूम हो कि रेडमी 8A में 6.22 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. स्क्रीन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है. इस फोन में क्नालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर मौजूद है. दरअसल यह फोन एंड्रॉयड Pie पर बेस्ड MIUI 10 पर काम करता है.

Redmi 8A का कैमरा है बेहतरीन

अगर इस फोन के कैमरे की बात करें तो Redmi 8A में Sony IMX363 सेंसर 12 मेगापिक्सेल वाला रियर कैमरा दिया गया है. दरअसल यह एफ/ 1.8 लेंस के साथ आता है. बता दें कि इस स्मार्टफोन में फ्रंट पैनल पर 8 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है. यही नहीं, इसके अलावा फोन में AI पोर्ट्रेट मोड के साथ फेस अनलॉक जैसा फीचर भी शामिल है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.