Loading...

मोहम्मद शमी की बेटी ने भोजपुरी गाने पर किया गजब का डांस, तो पिता ने बताया भविष्य का सुपरस्टार

0 2

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की जिंदगी पिछले काफी समय से उथल-पुथल भरी रही है. अपनी पत्नी हसीन जहां के साथ विवादों की वजह से वह अपनी बेटी से भी दूर हो गए. लेकिन शमी अपनी बेटी के साथ अपने रिश्ते को मजबूत करने की हरसंभव कोशिश कर रहे हैं. शमी सोशल मीडिया के जरिए अपनी बेटी के प्रति अपना प्यार दिखाते रहते हैं और वीडियो और तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं.

हाल ही में मोहम्मद शमी ने अपनी बेटी का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, जिसमें उनकी बेटी भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही है. शमी ने इस वीडियो में यह भी बताया कि उनकी राजकुमारी के पास उनसे ज्यादा अच्छी डांस स्किल्स है. बता दे कि उनकी बेटी भोजपुरी गाने शॉपिंग करा दो या पिज़्ज़ा खिला दो पर डांस करते हुए दिख रही हैं.

फिलहाल मोहम्मद शमी टेस्ट सीरीज खेलने में व्यस्त हैं और उन्होंने दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजों की नाक में दम किया हुआ है. इस वीडियो के साथ मोहम्मद शमी ने कैप्शन में लिखा कि उन्हें अपनी बेटी से थोड़ा डांस सीखना चाहिए. बता दें कि पिछले साल मार्च के महीने में मोहम्मद शमी की पत्नी ने उनके ऊपर दूसरी महिलाओं के साथ अफेयर होने का इल्जाम लगाया था. इसके अलावा उन्होंने कई और तरह के गंभीर आरोप भी लगाए थे, जिनको मोहम्मद शमी ने नकार दिया. फिलहाल दोनों के बीच कानूनी लड़ाई चल रही है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.