Loading...

बॉलीवुड के ये 5 सितारे बन गए अपने पिता से भी बड़े सुपरस्टार, नंबर दो के दीवाने हो गए लोग

0 1

बॉलीवुड की दुनिया हो या फिर साउथ की फिल्मों की दुनिया। यहां पर कई सारे ऐसे बड़े-बड़े सितारे है। जिन्हें लोग आज भी टीवी स्क्रीन पर देखना पसंद करते है। जी हां लेकिन बॉलीवुड सितारों से ज्यादा इनके बच्चे काफी चर्चा में रहते है और यह अपनी-अपनी इंडस्ट्री में भी काफी ज्यादा फेमस है।जब कोई बच्चा अपने पिता से ज्यादा सफल होता है ज्यादा खुशी भी पिता को होती है। तो चलिए आज इस आर्टिकल के द्वारा आज हम आपको ऐसे पास सितारों के नाम बताने जा रहे है। जो अपने पिता से भी ज्यादा बड़े सुपरस्टार बने हैं तो चलिए आपको बताते हैं।

बॉलीवुड के सुपरस्टार जैकी श्रॉफ ने बॉलीवुड में बहुत सारी एक्शन और रोमांटिक फिल्में दी है। आज भी जैकी श्रॉफ कई फिल्मों में पिता का रोल निभाते हुए दिखाई देते है। और अब उनके बेटे टाइगर श्रॉफ उनसे बड़े सुपरस्टार बन गए हैं हाल ही में आई उनकी साबित हुई है।

बॉलीवुड की फिल्मों में अपनी कॉमेडी और रोमांटिक अदाओं से सभी को लुभाने वाले सैफ अली खान ने कई सारे दमदार अभिनय किए है। लेकिन आज उनकी बेटी सारा अली खान एक बहुत बड़ी सुपरस्टार बन चुकी है।

Loading...

नागार्जुन साउथ फिल्मों में सबसे बेसी एक्टर में से एक है। उन्होंने बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में दमदार अभिनय करके लोगों को अपना दीवाना बनाया है लेकिन आज उसका बेटा अच्छी तरह बड़े सुपरस्टार की लिस्ट में शामिल है।

बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे ने भी बॉलीवुड में कई सारी कॉमेडी फिल्में दी है। इसके साथ ही उन्होंने दमदार विलेन का रोल निभाया है। आज उनकी बेटी अनन्या पांडे बॉलीवुड में अच्छा खासा नाम कमा रही है।

साउथ फिल्मों के मेगा स्टार चिरंजीवी साउथ की फिल्मों का एक सबसे बड़ा नाम है। उन्होंने साउथ फिल्मों में बहुत सारे दमदार और एक्शन अभिनय दिए है। उन्होंने खुद ही अपनी एक अलग पहचान बनाई है। आज उनके बेटे भी उनकी तरह ही फिल्म इंडस्ट्री में अपने सुपरस्टार की जगह बनाने में कामयाब हो गए हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.