Loading...

पांड्या के जन्मदिन पर केएल राहुल ने हार्दिक को कहा- बददिमाग, जानें क्या हुआ ऐसा

0 1

भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने 11 अक्टूबर को अपना 26वां जन्मदिन मनाया. सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या को मौजूदा खिलाड़ियों के साथ पूर्व क्रिकेटरों से भी बधाइयां मिलीं. हार्दिक की कथित गर्लफ्रेंड नताशा ने सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर शेयर करके उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. लेकिन उनके करीबी दोस्त केएल राहुल ने उन्हें बहुत अलग अंदाज में बधाई दी.

केएल राहुल ने हार्दिक पांड्या को जन्मदिन की बधाई देते हुए पोस्ट किया- जन्मदिन मुबारक हो. इस वर्ष तुमको बहुत सारा प्यार और थोड़ा दिमाग मिल जाए हार्दिक. बता दें कि हार्दिक और केएल राहुल एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं. आए दिन ये दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती करते रहते हैं. इनकी दोस्ती इतनी गहरी है कि लोगों को धोखा हो जाता है कि ये भाई है या दोस्त.

कॉफी विद करन पर भी यह दोनों एक साथ पहुंचे थे, जहां इन दोनों खिलाड़ियों ने कुछ ऐसे बयान दिए जिसकी वजह से बीसीसीआई ने दोनों खिलाड़ियों को कुछ मैचों के लिए बैन कर दिया और दोनों खिलाड़ियों के ऊपर जुर्माना भी लगाया गया था. हालांकि अब दोनों काफी आगे बढ़ चुके हैं. हार्दिक पांड्या की हाल ही में लंदन सर्जरी हुई है. जबकि केएल राहुल विजय हजारे ट्रॉफी में खेल रहे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.