Loading...

जानिए क्या एकसाथ दो लोगों से हो सकता है प्यार

0 6

अगर आपने भी इस प्यार को रिलाइज नहीं किया है। तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपके साथ ऐसा ना हुआ हो या आपके साथ ऐसा हो रहा हो कभी भी अपने प्यार को जज नहीं करना चाहिए। क्योंकि आप माने या ना माने जो लोग एक समय में 2 लोगों से प्यार करते है। उन्हें लोगों के भद्दे और खराब ताने सुनने पड़ते है। आज के कुछ सवाल पहले ऐसे कलंक के तौर पर देखे जाते थे। कई लोग इस चीज को लेकर सामने वाले के कैरेक्टर पर भी उंगली उठाते है। हालांकि आज की स्थिति पहले के मुकाबले थोड़ी सी सही है। क्योंकि आज हमें ज्यादा लोगों से मिलने और कनेक्शन बनाने का मौका मिलता है। जिससे आज की जनरेशन इस कशमकश में पड़ जाती है। कि उन्हें एक साथ दो लोगों से रिश्ता रखना चाहिए या फिर नहीं।

आपको बता दें कि ज्यादातर साइकोलॉजिस्ट का मानना है कि प्यार भी फ्लेवर्स में आता है। जिससे आप एक साथ दो तरह के लोग आपको अच्छे लग सकते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं होता है कि आपको अपने पहले प्यार से प्यार नहीं रहा। बल्कि अब एक और व्यक्ति आपको अच्छा लगने लगा है। यह लोगों पर और उनकी फीलिंग पर डिपेंड करता है। अट्रैक्शन और बायोलॉजिकल एक्सपीरियंस है और ऐसा हो सकता है कि आप पहले से ही रिलेशनशिप में है। और आपको अब कोई और मिला है जो आप को अच्छा लगने लगा है। यह आपके हार्मोन्स होते है। जिन पर आपका कोई भी कंट्रोल नहीं होता है।

2 लोगों के साथ एक साथ सेम फीलिंग रखना कन्फ्यूजिंग और अजीब होता है। लेकिन इसके साथ ही साथ इसमें काफी ज्यादा रखना कन्फ्यूजिंग और अजीब हो सकता है लेकिन साथ ही साथ इसमें काफी फन भी है, ये एक्सपीरियंस मजेदार भी हो सकता है। इस तरह की रिलेशनशिप को कॉन्टिन्यू रखने के लिए इससे जुड़े जितने लोग हैं उन्हें पता होना चाहिए और किसी की भी फीलिंग को ठेस नहीं पहुंचनी चाहिए।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.