Loading...

गंभीर बीमारियों के साथ अपनी जिंदगी जी रहे हैं ये सितारे

0 8

फिल्म जगत में कई ऐसे सितारे है। जिनके पास नाम है शोहरत है, पैसा है, लेकिन अच्छी सेहत नहीं है। जी हां कई सारे ऐसे अभिनेता और अभिनेत्री हैं जो करोड़ों की संपत्ति के मालिक है। लेकर इसके बाद ही उनकी जिंदगी में सुकून नहीं है। इन स्टार्स का हर दिन एक गंभीर बीमारी के साए में बीत रहा है। तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बताते है। जो एक बड़ी और गंभीर बीमारी से परेशान है।

हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली को डॉक्टरों ने यह आकलन किया था। जोली को ब्रेस्ट कैंसर होने की 88% और ओवरी का कैंसर होने की 50% संभावना है जिसके कारण उनकी दोनों ब्रेस्ट हटवा दिए गए थे। आपको बता दें कि एंजेलिना जोली की मां को कैंसर था। जिसकी वजह से उन्हें भी कैंसर हुआ लेकिन अब उन्होंने डबल मास्टैक्टोमी करवा ली है। जिसकी वजह से 80% कैंसर का असर काफी कम हो गया है।

शकीरा एक ऐसा नाम है जिन्हें बच्चा-बच्चा भी जानता है। आपको बता दें कि शकीरा भी कई सालों से एक गंभीर बीमारी की वजह से परेशान है। यह बीमारी परंजीवी भी संक्रमण के कारण होती है। जो बिना पका हुआ मांस खाने से होती है और इसका अभी तक दुनिया में कोई इलाज नहीं है।

Loading...

एक्ट्रेस सेलेना भी एक गंभीर बीमारी से परेशान है। इस वजह से उन्होंने अपने काम से भी ब्रेक ले लिया है। इस बीमारी में रोग से लड़ने की शक्ति पूरी तरह से खत्म हो जाती है और यह धीरे-धीरे किडनी और आपके ब्लड को भी प्रभावित करता है।

बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफर तय करने वाली प्रियंका चोपड़ा भी अस्थमा का शिकार है। प्रियंका ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने कहा था कि उन्हें 5 साल की उम्र में समा है मां ने उन्हें दवाइयों की जगह लेने की सलाह दी।

बॉलीवुड की दुनिया में फैशन आईकॉन के नाम से अपनी पहचान बनाने वाली सोनम कपूर को भी डायबिटीज जैसी गंभीर बीमारी पीड़ित कर चुकी है। हालांकि सोनम में हेल्दी लाइफ़स्टाइल अपनाकर अपनी डायबिटीज पर पूरी तरह से काबू पा लिया है।

हॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस किम कार्दशियन स्किन प्रॉब्लम से जूझ रही है कि उनको सोरायसिस नाम की बीमारी है। इसमें त्वचा रूखी हो जाती है और इसके अंदर लाल हो जाती है। आपको बता दें कि टीवी की दुनिया की एक्ट्रेस रश्मि देसाई बीमारी से परेशान है।

एक्टर सोनाली बेंद्रे भी अभी हाई ग्रेड कैंसर से पीड़ित हुई थी। उन्होंने भी अपना इलाज करवाया था और पिछले साल ही वह मुंबई वापस लौटी है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.