Loading...

अपने माता-पिता की कार्बन कॉपी हैं ये बॉलीवुड स्टार किड्स

0 2

स्टार किड्स हमेशा से ही अपने माता-पिता की वजह से काफी ज्यादा फेमस होते है। उनके पैरेंट्स की पॉपुलर उन्हें भी इंडस्ट्री में मशहूर बनाती है। बचपन से ही उनकी तस्वीरों को लाखों करोड़ों लोग देखते है। और लाखों करोड़ों में बिकना शुरू हो जाती है। मगर यह स्टार किड्स विरासत में सिर्फ यश नहीं लेकर आते बल्कि इनके डीएनए में भी यश होता है। जो इन्हें बिल्कुल अपने पेरेंट्स बनाता है। तो चलिए आज हम आपको जैसे ही स्टार्ट के बारे में बताते हैं जो अपने माता-पिता की बिल्कुल कार्बन कॉपी है।

बॉलीवुड की दुनिया कि सिमरन यानी की फेमस अदाकारा काजोल को देख लीजिए। और उनके बेटे युग देवगन को देख लीजिए वह बिल्कुल ऐसे लगते है। जैसे वह अपनी मां की कार्बन कॉपी हो।

बॉलीवुड के किंग खान तो किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। इतना ही नहीं अगर उनके बच्चों को देखा जाए तो उनकी बेटी सुहाना और उनके बेटे आर्यन बिल्कुल हूबहू उनके जैसे ही देखते है। खास करके आर्यन खान को देखकर ऐसा लगता है जैसे कि वह शाहरुख खान की हमशक्ल है।

Loading...

ट्विंकल खन्ना और उनकी बेटी नितारा खन्ना की तस्वीर को देखकर क्या ऐसा ही लगता है जैसे कि उनकी बेटी बिल्कुल ही हुबहू उन पर गई हैं।

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार बॉलीवुड को कई सारी एक्शन और दमदार फिल्में दे चुके है। इतना ही नहीं उनके चेहरे से उनकी उम्र का बिल्कुल भी पता नहीं चलता है। अब खिलाड़ी कुमार और उनके बेटे आरव कुमार को ही देख लीजिए दोनों बिल्कुल देखने में ऐसे रखते हैं जैसे कि एक दूसरे की कार्बन कॉपी हो।

पटौदी के नवाब सैफ अली खान और उनके दोनों बच्चे यानी कि सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हालांकि सारा का चेहरा उनकी मां अमृता सिंह की तरह है। लेकिन उनके बेटे इब्राहिम अली खान बिल्कुल अपने पिता की तरह दिखाई देते हैं।

बॉलीवुड की दुनिया में बेबो के नाम से फेमस में करीना कपूर खान और उनका बेटा तैमूर अली खान देखने में बिल्कुल अपनी मां की तरह ही दिखाई देते हैं।

सैफ अली खान की एक्स वाइफ अमृता सिंह और उनकी बेटी सारा अली खान का चेहरा बिल्कुल अपनी मां जैसा है। वह देखने में बिल्कुल बहू अमृता सिंह जैसी ही दिखाई देती है।

अपनी सुंदरता से दुनिया पर राज करने वाली बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन एक दूसरे की कार्बन कॉपी ही दिखाई देती है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.